जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। घमापुर और यादव कॉलोनी क्षेत्र में दो व्यक्तियों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसमें एक आरोपित को सूदखोर से प्रताड़ित होकर फांसी लगाई थी, जिसमें दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मंगलवार को दूसरे व्यक्ति ने नौकरी जाने से दुखी होकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या की।

भोजन करने के बाद कमरे में गए थे : घमापुर टीआइ दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि द्वारका नगर कछियाना निवासी मोनू यादव ने 25 जनवरी को सूचना दी कि उसके बड़े भाई राजेंद्र यादव ने भोजन करने के बाद कमरे में चले गए थे। जिन्होंने फांसी लगा ली। जांच के दौरान मृतक के पैंट की जेब में एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें लिखा था कि उसने अशोक चपटा और कन्नू से रुपये उधार लिए थे। दोनों उसे बहुत परेशान कर रहे हैं, जिससे तंग होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मृतक के स्वजन के कथन लिए गए, जिन्होंने बताया कि यह लिखाई राजेंद्र की ही है और वह कर्जदारों से परेशान था। जांच के बाद दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू की गई है।

भाई को वीडियो भेजकर ट्रेन के सामने कूदा : यादव कॉलोनी क्षेत्र में कछपुरा रेलवे ट्रेक में अन्ना मोहल्ला निवासी केशव कोरी ने ट्रेन के सामने मंगलवार दोपहर छलांग लगा दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके स्वजन को जानकारी देकर बुलाया। वहीं मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई केशव ने आत्महत्या करने के पहले एक वीडियो उसे भेजा है। केशव नगर निगम में प्राइवेट नौकरी करता था और नौकरी से हटाने पर वह दुखी था। यही बात उसने वीडियो में कही है। हालांकि हिंदी भाषा में वीडियो में नहीं बोला गया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags