जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोहलपुर थाना क्षेत्र में सब्जी मंडी में एक सब्जी व्यापारी से विवाद करते हुए दूसरे व्यापारी ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कुदवारी निवासी मोहम्मद असरफ 30 गोहलपुर सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान लगाता है। उसके सामने ही विवेक भी सब्जी की दुकान लगाता है। वहीं दुकान के पास में थाने की दीवार है। दीवार के किनारे से वह दुकान की रस्सी बांधता है। सुबह भी वह दुकान में रस्सी बांध रहा था, तभी विवेक ने उसे रोका, जब उसने विरोध किया, तो आरोपित विवेक न उसपर चाकू से हमला कर दिया। हमले में उसके हाथ में चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला कायम कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

दूसरा मामला: रांझी पुलिस ने बताया कि सर्रापीपर निवासी सत्यनारायण उर्फ गोपी बेन 30 कुछ दिनों से पानी की टंकी के पास कटंगा कैंट में रह रहा है। शनिवार की रात वह और उसकी पत्नी नेहा बेन घर का सामान लेने सर्रापीपर आए थे। वह अपने भाई मनोज बेन और भाभी मंजू बेन से बोला कि सामान लेने आए है यह कहते हुए उसने सामान निकालना शुरू कर दिया। तभी उसके सत्यनारायण और उसकी पत्नी के साथ उसका भाई और भाभी गालीगलौज करने लगे। उसने विरोध किया, तो आरोपितों ने मारपीट करते हुए किसी धारदार चीज से हमला कर दिया। हमले में सत्यनारायण और उसकी पत्नी नेहा को हाथ, पैर में चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local