जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। घंटाघर के समीप उड़िया मोहल्ला मार्ग पर नाले के किनारे टपरानुमा मकान बनाकर रहने वाले युवक ने मंगलवार देर रात अपनी पत्नी और किराएदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस कंट्रोल रूम और ओमती थाना से चंद कदम दूर हुई वारदात के कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी समेत अन्य अधिकारी बल सहित मौके पर पहुँचे। हालांकि तब तक वो घटनास्थल से भाग चुका था। बाद में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक ओमती आरडी भारद्वाज ने बताया कि घंटाघर से उड़िया मोहल्ला मार्ग पर नाले के किनारे टपरानुमा मकान में इब्राहिम 40 वर्ष पत्नी राबिया और तीन बेटियों के साथ रहता था। इब्राहिम मूलतः दमोह जिले का निवासी है तथा जबलपुर उड़िया मोहल्ला निवासी राबिया से उसने प्रेम विवाह किया था। उड़िया मोहल्ला में ससुराल के पास ही रहकर वेल्डिंग का काम करता था। मंगलवार देर रात किसी बात को लेकर इब्राहिम का पत्नी राबिया से विवाद हुआ विवाद के चलते आक्रोश में आए इब्राहिम ने चाकू उठाई और राबिया के पेट में घोंप दिया। इसके बाद उसने राबिया पर चाकू से कई वार किए।

राबिया की चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर घटनास्थल पहुँचे उसके किराएदार शकील ने बीच-बचाव का प्रयास किया। जिसके बाद इब्राहिम ने शकील पर चाकू से हमला कर दिया। राबिया और शकील को चाकुओं से गोदकर इब्राहिम ने मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को जानकारी मिली है कि इब्राहिम पत्नी राबिया के चरित्र पर संदेह करता था। उसे आशंका थी कि राबिया और शकील के बीच नाजायज संबंध हैं। इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही है कि वारदात से पहले इब्राहिम ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। हालांकि उसकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा। राबिया और शकील रिश्ते में भाई बहन लगते थे। हत्या के आरोपित इब्राहिम को अभी अभी ओमती पुलिस ने मदनमहल रेलवे स्टेशन के पास पकड़ लिया।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags