जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में त्रिपुरी चौक से कोरी मोहल्ला की ओर हाथ में थैला लेकर पैदल गांजा लेकर जा रही आरोपित महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला से गांजा जब्त कर उसके रिकार्ड की जांच की जा रही है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी सीएसपी और टीआइ को मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। निर्देशों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी दक्षिण गोपाल खांडेल ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि एक महिला गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए हैं, जो थैले में गांजा लेकर त्रिपुरी चौक से जा रही है। सूचना पर गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा के नेतृत्व में संजीवनी नगर थाने की टीम को दबिश देने के निर्देश दिए। टीम ने घेराबंदी की और आरोपित महिला को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपित महिला ने अपना नाम देवी साइकिल मार्ट के पीछे कोरी मोहल्ला निवासी गुडिया उर्फ गायत्री कोरी 32 बताया। जिसके हाथ से थैला लेकर जांच की गई, जिसमें एक बंडल रखा था, जिसे खोलकर देखा, तो उसमें एक किलो गांजा मिला। आरोपित गायत्री से पूछताछ की जा रही है कि वह गांजा कहां से लाई और किसे सप्लाई करने जा रही थी।

वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी : आरोपित गायत्री के बारे में पता चला था कि यह पहले भी तस्करी में लिप्त रही है। जिसके रिकार्ड के बारे में पतासाजी की जा रही है। जिसका आपराधिक रिकार्ड देखकर उसपर वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी। आरोपित को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक सचिन वर्मा, सहायक उप निरीक्षक राजेन्द्र जोशी, आरक्षक राहुल, अजय यादव, बालमुकुन्द, महिला आरक्षक रागिनी सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local