जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रात में भोजन करने के बाद घर से टहलने निकले दो दोस्तों पर चाकू से जानलेवा हमला कर एक को मौत के घाट उतार दिया गया। जांघ पर चाकू लगने से दूसरे की हालत गंभीर बनी है जिसे मेडिेकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना धोबीघाट गोराबाजार में बुधवार रात की है। इस हमले में शामिल एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गोराबाजार पुलिस ने बताया कि धोबीघाट निवासी टिंकू उर्फ सुरेंद्र पिल्ले, 40 अपने दोस्त संतोष दाहिया, 45 के साथ बुधवार रात भोजन करने के बाद घर से घूमने के लिए निकला था। दोनों मिल्ट्री डेयरी फार्म के समीप स्थित मंदिर तक पहुंचे थे तभी दो युवकों द्वारा गालीगलौज् करने की आवाज आई। टिंकू व संतोष ने दोनों को अपशब्द कहने से रोका। जिस पर दोनों टिंकू व संतोष पर टूट पड़े और चाकू से जांघ पर दनादन कई वार किए। वारदात को अंजाम देकर दोनों हमलावर भाग गए। इस बीच अत्यधिक रक्तस्त्राव होने के कारण टिंकू की मौके पर मौत हो गई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टिंकू व संतोष को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया जहां टिंकू का शव मरचुरी में रखते हुए संतोष को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। गुरुवार सुबह टिंकू का शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

मौके पर लगी भीड़: बताया जाता है कि बुधवार को वारदात के बाद घटनास्थल धोबीघाट नाका में लोगों की भीड/ जमा हो गई। टिंकू व संतोष पर बेरहमी से हमला किया गया था। हमले मूं धोबीघाट निवासी गगन चौधरी व अमन चौधरी नामक बदमाशों का नाम सामने आया है। जिसमें से एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दूसरे संदेही की तलाश की जा रही है। इधर, यह भी चर्चा रही कि जुआ के विवाद के कारण हत्या की वारदात सामने आई। गोराबाजार पुलिस का कहना है कि घायल संतोष ने बयान में जुआ फड़ की जानकारी नहीं दी है। दूसरे संदेही के पकड़े जाने पर हकीकत का पता चल सकेगा।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस