जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

एक फोन करने पर शराब उसके पास पहुंच जाती है। यह शिकायतें लगातार आ रही है, थाना प्रभारियों से ऐसी कोई शिकायत नहीं करता क्या। सड़कों में लगे अंडे, चाट और पान की दुकानों के पास खड़े होकर लोग खुलेआम शराब पी रहे हैं। महिलाओं, युवतियों का उस सड़क से निकलना दूभर हो गया है और किसी को कुछ नहीं दिख रहा है। यह कब दिखेगा। गुरुवार को रेडियो कॉन्फ्रेसिंग में एसपी अमित सिंह के यह तेवर देखकर सभी टीआई के पसीने छूट गए। एसपी ने सभी को अपने क्षेत्र में हो रही शराबखोरी पर लगाम लगाने के निर्देश देते हुए जमकर फटकार भी लगाई।

गश्त कर रहे हैं या औपचारिकता

शहर में चोरियों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सूने मकानों में रैकी की जाती है और चोरी भी हो जाती है, लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मालूम होता और चोरी करने वालो का भी कोई सुराग नहीं है। यह नहीं चलेगा अब यदि किसी क्षेत्र में चोरी होगी, तो टीआई की जबावदारी होगी। गश्त को प्रभावी बनाएं और गलियों व मोहल्लों में भी जाकर व्यवस्था देखें। जो भी सुरक्षा गार्ड लगे हैं उनसे संपर्क करें और अपने मोबाइल नंबर देकर कोई भी हरकत होने पर सूचना देने के लिए कहे। सूचना पर पर तत्काल मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करें।

रात 2 बजे के बाद घूमने वालों से करें पूछताछ

रात को 2 बजे के बाद जो भी आवारा तत्व घूमते दिखे उन्हें हिरासत में लेकर थाने ले आएं और पूछताछ करें। वहीं यदि किसी के पास कोई चोरी करने के उपकरण मिलते हैं, तो उसपर कार्रवाई करें।

वाहन चेकिंग में शरारती और गुण्डे बदमाशों पर करें कार्रवाई

एसपी अमित सिंह ने स्पष्ट कहा कि सभी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग की जाए। वाहन में यदि कोई खामी मिलती है, तो उससे पूछताछ करें। लेकिन अनावश्यक लोगों को परेशान नहीं करें। पुलिस का टॉरगेट शरारती तत्व और गुण्डे बदमाश है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020