जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोतवाली थानांतर्गत चेरीताल क्षेत्र में महिला की उसके पति ने चरित्र संदेह पर बेलन से पीट - पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर मामला जांच में ले लिया है।

एसपी अमित सिंह ने बताया कि चेरीताल निवासी दीनानाथ गुप्ता ने सूचना दी कि उसके मकान में किराए से रहने वाले बबलू गुप्ता और उसकी पत्नी सुरेखा 17 जुलाई की रात शराब पीकर आए थे। दोनों में रात को विवाद हुआ और फिर 18 जुलाई की सुबह 9 बजे बबलू घर का दरवाजा बाहर से बंद करके चला गया।

रात 10 बजे तक सुरेखा बाहर नहीं निकली तो उसने बबलू के घर में झांककर देखा वहां सुरेखा मृत पड़ी थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि सुरेखा अपने पहले पति को छोड़कर बबलू के साथ पत्नी के रूप में रह रही थी।

जिसकी दो बेटियां थी। वहीं बबलू की पहली पत्नी से एक बेटी थी। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए एएसपी शहर राजेश त्रिपाठी, सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा के निर्देशन में कोतवाली टीआई राजेश मालवीय और स्टाफ की टीम गठित की गई।

पीएम में हत्या की पुष्टि

पीएम रिपोर्ट में किसी ठोस चीज से हमला कर सुरेखा की हत्या की पुष्टि हुई है। जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित पति बबलू की तलाश शुरू की गई।

चरित्र पर संदेह करता था

क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि बबलू पत्नी सुरेखा के चरित्र पर संदेह करता था। सुरेखा विवाद के बाद घर से चली जाती थी, लेकिन घर लौटने पर दोनों में फिर विवाद होता था।

उखरी रोड गैरेज के पास छुपा था आरोपित

आरोपित बबलू के बारे में टीम पतासाजी कर रही थी। तभी जानकारी मिली कि वह उखरी रोड स्थित सूर्या क्रेन कंपनी के गैरेज के पास छुपा हुआ है। टीम ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार किया।

बेलन से हमला कर की हत्या

आरोपित बबलू ने पूछताछ में बताया कि सुरेखा बार - बार घर से भाग जाती थी। इस वजह से उसे चरित्र पर संदेह था। सुरेखा के साथ वह 17 जुलाई को घर पहुंचा और उससे पूछताछ की। लेकिन वह विरोध करने लगी। जिसके बाद उसने सुरेखा के साथ मारपीट करते हुए बेलन से पीटकर हत्या कर दी। बेलन को घर के पीछे बने शौचालय में छुपा दिया था।