जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

गोहलपुर क्षेत्र में चार खंभा चौक पर सट्टा खिला रहे दो आरोपितों को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से सट्टा बुक और हजारों रुपए नकदी मिली है। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि चार खंभा चौक के पास अली हुसैन और संजय चौधरी सट्टा पट्टी लिख रहे हैं। सूचना पर चार खंभा चौक के पास दबिश दी गई, जहां दो लाग बैठकर सट्टा लिखते हुए दिखे और सट्टा खेलने वालों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस को देखकर लिखवाने वाले भाग गए। वहीं दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम सिद्धबाबा रोड हनुमानताल निवासी अच्छेलाल उर्फ संजय चौधरी और चार खंभा निवासी अली हुसैन उर्फ बरउ बताया। आरोपितों के पास से सट्टा बुक और 16 हजार 190 रुपए जब्त किए गए।

........

शिक्षिका ने लगाई फांसी, मामला संदिग्ध

कॉल डिटेल के आधार पर की जा रही जांच

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

मदनमहल क्षेत्र में आमनपुर निवासी एक शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

मदनमहल टीआई संदीप अयाची ने बताया कि शनिवार की रात सूचना मिली कि दीक्षा तिवारी (27) ने घर में फांसी लगा ली। जिसके मामा उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उसके मामा ने बताया कि दीक्षा चरगवां स्थित स्कूल में शिक्षिका थी। मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल से जानकारी और परिजन से पतासाजी करने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।