जबलपुर,नईदुनिया प्रतिनिधि। पश्चिम रेलवे द्वारा मुरादाबाद मंडल में मेंटनेंस वर्क किया जा रहा है। इस कार्य के चलते कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, जबकि् कुछ के रूट में बदलाव किया गया है। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर होने वाले कार्य के चलते जबलपुर स्टेशन से चलने वाली और जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आने वाली रेल सेवाओं पर अधिक असर होगा।

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन को 16 अक्टूबर के लिए रद्द किया गया है। यह ट्रेन वापसी में 17 अक्टूबर को भी रद्द रहेगी। दूसरी ओर मंदसौर कोटा एक्सप्रेस रेल भी रद्द की गई है।

अज्ञात युवक का शव मिला

मदन महल स्टेशन के अंतर्गत लिंक रोड देशी शराब दुकान के पीछे रविवार सुबह डाउन रेलवे ट्रैक में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना रेल कर्मचारियों द्वारा पुलिस चौकी जीआरपी मदन महल को दी गई।

सूचना पर थाना प्रभारी जीआरपी सुनील नेमा द्वारा जीआरपी चौकी प्रभारी मदन महल राजेश राज के साथ मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की गई। मृत युवक ब्राउन कलर की बनियान और काला नायलॉन का हाफ पेंट पहने हुए था। उसके हाथ में स्टील का कड़ा भी मिला वहीं उसके दाहिने कंधे एवं चेहरे पर चोट के निशान पाए गए। जीआरपी को यह प्रतीत होता है कि युवक को मृत अवस्था में लाकर रेल पटरी पर डाला गया है।

इंटरसिटी चलाने का निर्णय

रेलवे ने 26 अक्टूबर से 31 दिसंबर के बीच जबलपुर-बरगवां (सिंगरौली) के बीच इंटरसिटी चलाने का निर्णय लिया है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी संख्या 01653 जबलपुर-बरगवां इंटरसिटी को रोजाना चलाया जाएगा। यह 16 कोच के साथ चलेगी, जिसमें 1 एसी, 3 स्लीपर और 10 जनरल कोच लगाए जाएंगे।

यह ट्रेन 67 ट्रिप लगाएगी। जबलपुर से यह ट्रेन सुबह 8.15 पर रवाना होगी और दोपहर 2.40 पर बरगवां पहुंचेगी। वहीं शाम 4 बजे बरगवां से रवाना होगी और रात 11 बजे जबलपुर पहुंचेगी। हालांकि ट्रेन को स्पेशल रखा गया है, जिससे इस ट्रेन में यात्रियों को साधारण ट्रेन की तुलना में 15 फीसदी ज्यादा किराया देना होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network