जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

कैंट क्षेत्र में गली नं 6 निवासी अजय गोलछा का पेंटीनाका सदर में गोलछा पेट्रोलपंप के नाम से पंप है। बैग में पंप की तीनों मशीनों से बड़े नोट जमा करके रखते हैं। सोमवार की रात 12.20 बजे पेट्रोलपंप से कर्मचारी पप्पी राव ने फोन करके सूचना दी कि बैग में जो पंप रखा रहता है उसमें से नोट गायब हैं। सूचना पर अजय और उसका बेटा रोनक गोलछा पंप पहुंचे, तो सीसीटीवी फुटेज में देखा कि दो युवक बैग से रुपए निकालकर भाग रहे हैं। बैग में लगभग 50 हजार 3पए रखे हुए थे। फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

..............

बैंक के अंदर से बैग में रखे 19 हजार चोरी

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

मझौली क्षेत्र में खांड गांव निवासी पोस्ट मास्टर जसवंत सिंह राजपूत 10 अक्टूबर को भारत माता स्व सहायता समूह की अध्यक्ष रेखा बाई और सदस्य आरती बाई गौड के साथ मझौली स्थित एसबीआई बैंक आया था। रेखा और आरती ने बैंक से 20 हजार रुपए निकाले। बाजार का दिन होने के कारण दोनों महिलाओं ने सामान खरीदने की बात कहीं। ऐसा कहते हुए बैंक से निकलते हुए 20 हजार रुपए उसे दे दिए। 20 हजार रुपए अपने बैंक में रखकर बैग को कुर्सी में पीछे रख लिया। वहीं जसवंत सिंह ने अपने बेटे अंकित सिंह को बैंक बुलाया और बैग उठाया, तो बैग की चेन आधी खुली थी। बैग में रखे 19 हजार रुपए गायब थे। सीसीटीवी कैमरे में जांच की, तो उसमें तीन युवक बैग से रुपए निकालते हुए दिख रहे है।

...........

रुपए की मांग कर मारपीट

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

रांझी क्षेत्र में 22 वर्षीय युवती सोमवार की रात 9 बजे अपने घर के सामने मां के साथ खड़ी थी। तभी क्षेत्र के रहने वाला राकेश चौधरी आया और युवती की मां से रुपए की मांग करने लगा। जब उसने विरोध किया, तो आरोपित ने विरोध करते हुए मारपीट कर दी। युवती ने बीच बचाव किया, तो आरोपित ने उसपर भी हमला कर दिया।

............

Posted By: Nai Dunia News Network