जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

गढ़ा, संजीवनी नगर और विजय नगर क्षेत्र में 14 सूने मकानों की रैकी कर चोरी करने वाले 3 आरोपितों को गढ़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से लाखों रुपए का चोरी का सामान जब्त किया गया है। वहीं रिमांड में और भी चोरियों के खुलासे होने की संभावना बताई जा रही है।

एसपी अमित सिंह ने बताया कि सूने मकानों में बढ़ती चोरियों पर लगाम लगाने के लिए एएसपी शहर दक्षिण डॉ. संजीव उईके, सीएसपी गढ़ा अमित तोलानी के निर्देशन में टीआई गढ़ा शफीक खान और स्टाफ की टीम गठित की गई थी।

मेडिकल से किया गिरफ्तारः

9 दिसंबर को गढ़ा पुलिस को सूचना मिली कि मेडिकल क्षेत्र में तीन संदिग्ध व्यक्ति चोरी की नीयत से घूम रहे हैं। सूचना पर घेराबंदी करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों ने पूछताछ में अपना नाम एपीआर कॉलोनी कटंगा गोरखपुर निवासी कपिल आहूजा (29), कुदवारी अमखेरा निवासी धर्मेन्द्र गोस्वामी (27) और पनागर निवासी प्रतीक सिंह (40) बताया गया। तीनों आरोपितों से पूछताछ की गई, जिन्होंने बताया कि पिछले पांच साल से गढ़ा, विजय नगर और संजीवनी नगर में घूम-घूमकर सूने मकान की रैकी करते थे। रात में जैसे ही मौका मिलता था वह मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसकर चोरी करते थे। वहीं चोरी में मिले हुए रुपए को तीनों आपस में बांट लेते थे।

लाखों का सामान बरामदः

आरोपितों ने पूछताछ में गढ़ा के 10, विजय नगर में 3 और संजीवनी नगर में 1 सूने मकान में चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपितों के पास से चोरी किए हुए लाखों के इलेक्ट्रानिक सामान, जेवरात, नकदी और चोरी के रुपए से खरीदी गई कार, मोपेड और अन्य सामान जब्त किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket