जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भाइयों को आपस में लड़ने से रोकना एक सब इंस्पेक्टर व अन्य पुलिस कर्मियों को महंगा पड़ा। नशे में धुत दोनों भाई पुलिस के खिलाफ एकजुट हो गए और सब इंस्पेक्टर सहित अन्य जवानों के साथ हाथापाई कर दी। इसी बीच मौके पर पहुंची युवकों की बहन ने सब इंस्पेक्टर को नाखून से नोंच दिया। घटना शनिवार देर रात यादव कॉलोनी मार्ग स्थित प्यारेबाबा के सामने की है। बहन व भाइयों के खिलाफ पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है।

लार्डगंज पुलिस के अनुसार सब इंस्पेक्टर विनय बुंदेला शनिवार रात अन्य पुलिस कर्मियों के साथ इलाका भ्रमण पर निकले थे। वे रानीताल-यादव कॉलोनी मार्ग पर पहुंचे थे तभी शराब के नशे में धुत सगे भाई करण व अभिषेक लाठी लेकर एक-दूसरे से लड़ाई कर रहे थे। उनके पिता लाठी लेकर घटनास्थल की ओर दौड़े जा रहे थे।

सब इंस्पेक्टर बुंदेला व अन्य पुलिस कर्मियों ने दोनों भाइयों व पिता को लड़ाई-झगड़ा करने से रोका। वे उन्हें समझाइश दे रहे थे तभी पिता व भाइयों ने पुलिस के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची युवती ने सब इंस्पेक्टर के चेहरे पर नाखून मार दिया। पुलिस ने सब इंस्पेक्टर बुंदेला की शिकायत पर अभिषेक, करण, मुकेश एवं मोनिका उर्फ पिंकी के खिलाफ धारा 294, 506, 353, 160, 34 का प्रकरण दर्ज किया है।

भादौ मास की पहली सवारी में पांच रूपों में भक्तों को दर्शन देंगे भगवान महाकाल

उज्‍जैन में बस रैलिंग तोड़ त्रिवेणी पुल पर लटकी, 60 यात्री बाल-बाल बचे