जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जबलपुर कटनी हाईवे पर मंगलवार तड़के हुए सड़क हादसे में पन्ना जिले में पदस्थ महिला आरक्षक की दर्दनाक मौत हो गई तथा चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को उपचार के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि पन्ना जिले के शाहपुरा थाने में पदस्थ आरक्षक छाया आकर मूलतः बैतूल जिले की रहने वाली है खेत वाला निवासी किसी रिश्तेदार के घर विवाह समारोह में गई थी जहां से लौटते समय उसकी कार ठाकुर ढाबा के पास सिहोरा में हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। पंक्चर हो जाने के कारण चालक ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। सुबह करीब चार बजे आरक्षक की कार हाईवे पर तेज रफ्तार में थी। सामने खड़े ट्रक को देखकर चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक में सीधी टक्कर मार दी। कार में आरक्षक छाया चालक के बगल वाली सीट पर थी तथा दो अन्य लोग पीछे बैठे थे।

इधर, हादसे की सूचना मिलते ही एसडीओपी सिहोरा श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने पुलिस वालों को घटनास्थल की ओर रवाना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों और जान गंवाने वाली आरक्षक को बाहर निकाला। घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। कार को पुष्पेंद्र यादव चला रहा था। शुभम रजक समेत एक अन्य व्यक्ति कार में सवार था। इधर हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। सड़क हादसे का प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags