जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोलबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में चिकित्सक के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 15 हजार रुपए नकद, सोने के जेवर व लैपटॉप पार कर दिया। घटना जगदीश मंदिर गढ़ाफाटक में शनिवार रात की है। प्रकरण दर्ज कर लार्डगंज पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक डॉ. पीयूष पाठक (31) की शनिवार को रात्रिकालीन ड्यूटी थी। पत्नी के मायके जाने के कारण घर के दरवाजे पर ताला लगाकर शनिवार रात 10 बजे अस्पताल चले गए थे। रविवार सुबह पड़ोसियों ने फोन पर सूचना दी कि उनके घर का दरवाजा खुला है। वे घर पहुंचे तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा था और कमरे में रखा लैपटॉप, नकदी, मंगलसूत्र, झुमकी, बाली आदि गायब थे।

पति के बारे में पूछकर पत्नी पर हमला

बेटी के साथ तिलवारा से सेठीनगर जा रही महिला का रास्ता रोककर तीन युवकों ने उसके पति के बारे में पूछताछ करते हुए उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। तिलवारा पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय महिला शनिवार शाम करीब 7.30 बजे बाजमामठ मंदिर के पास से सेठी नगर की ओर जा रही थी।

बाजनामठ मार्ग पर ही मोटरसाइकिल से पहुंचे बसंत, संतोष व खन्ना नामक युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और अपशब्द कहने लगे। महिला ने विरोध किया तो तीनों ने उसके पति के बारे में पूछताछ की। महिला ने कहा कि उसे नहीं पता कि पति अभी कहां हैं, बस इतना सुनते ही तीनों ने मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ट्रक की टक्कर से घायल युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से घायल शांतिनगर गोहलपुर निवासी अभिजीत तिवारी (29) की मौत हो गई। विजय नगर पुलिस के मुताबिक शनिवार रात करीब 9.30 बजे अभिजीत किसी कार्य से कहीं जा रहा था। कृषि उपज मंडी के पास उसे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भादौ मास की पहली सवारी में पांच रूपों में भक्तों को दर्शन देंगे भगवान महाकाल

उज्‍जैन में बस रैलिंग तोड़ त्रिवेणी पुल पर लटकी, 60 यात्री बाल-बाल बचे