जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोतवाली चेरीताल में रहने वाली एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित दरवाजा बंद करके भाग निकला। महिला जब रात तक घर से बाहर नहीं निकली तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली टीआई आरके मालवीय ने बताया कि, गुरुवार की रात लगभग 2 बजे चेरीताल निवासी दीनानाथ गुप्ता ने सूचना दी कि उसके घर में किराए से रहने वाली सुरेखा का शव घर में पड़ा हुआ है। सूचना पर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। घर में मृतका सुरेखा का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसका पति बबलू गायब था।

यह भी पढ़ें : पहले आवाज लगाई, जैसे ही नींद से जागा तीरों से सीना छलनी कर दिया

यह भी पढ़ें : पौधा उखाड़ने को लेकर चली गोली, एक शख्स की मौत

रात को हुआ विवाद

दीनानाथ ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बुधवार की रात सुरेखा और उसका पति बबलू गुप्ता शराब पीकर आए थे। रोज की तरह वह अपने कमरे में पहुंचे और कुछ देर बाद उन दोनों में विवाद होने लगा। गुरुवार की सुबह 9 बजे बबलू घर का दरवाजा बाहर से बंद करके चला गया। जब सुरेखा रात 10 बजे तक घर से बाहर नहीं निकली तो उसने घर में झांककर देखा, तो सुरेखा मृत पड़ी हुई थी। जांच में सुरेखा के शरीर में चोट के निशान हैं।

Madhya Pradesh New Governor : लालजी टंडन बने नए गवर्नर, आनंदी बेन यहां की राज्यपाल बनीं

रंगरोगन के पैसे नहीं थे तो पुरानी दरी से 'रंग-बिरंगा' बना दिया स्कूल

यह भी पढ़ें : मोर चोरी के आरोप में भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या की