जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

कुसली बेलखेड़ा स्थित एक मंदिर के पट का ताला तोड़कर चोरों ने भगवान श्रीकृष्ण, राधा व हनुमानजी की प्रतिमा से चांदी के तीन छत्र पार कर दिए। पुलिस ने बताया कि कुसली गांव में रमेश पटेल के निजी स्वामित्व की भूमि पर निर्मित धर्मस्थल में राजेंद्र प्रसाद दुबे पुजारी हैं। रोजाना की तरह रविवार रात करीब 10.30 बजे वे पट पर ताला लगाकर घर चले गए थे। सोमवार सुबह 6 बजे वे धर्मस्थल पर पूजा करने पहुंचे तो पट पर लगे ताले टूटे और प्रतिमाओं से चांदी के छत्र गायब मिले।

...............................

सूने घर का ताला तोड़कर ले गए जेवर

जबलपुर। न्यू रामनगर अधारताल स्थित अनमोल हाइट निवासी विष्णु प्रसाद तिवारी के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के जेवर समेत हजारों रुपए पार कर दिए। अधारताल पुलिस ने बताया कि रविवार रात विष्णु प्रसाद तिलवारा स्थित खेत में किसी काम से चले गए थे। उनकी पत्नी एल्गिन अस्पताल में रात्रिकालीन ड्यूटी पर गई थी। सोमवार सुबह 7 बजे पत्नी घर पहुंची तो मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा पड़ा था। वह कमरे में पहुंची तो भीतर रखा घर गृहस्थी का सामान बिखरा पड़ा व अलमारी खुली थी। अलमारी में रखे हजारों रुपए कीमती जेवर व नकदी गायब थी।

..........................

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जबलपुर। पाटन रोड आगासौद मोड़ पर रविवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार की उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि आगासौद निवासी सत्येन्द्र सिंह (35) व श्याम कुमार चौधरी (46) बाइक से जबलपुर शहर की ओर जा रहे थे। वे आगासौद मोड़ पर पहुंचे थे तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आईं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रविवार-सोमवार दरम्यानी रात करीब 1.30 बजे श्याम कुमार चौधरी को मृत घोषित कर दिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020