जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

महावीर कम्पाउंड सदर निवासी चचेरे भाइयों पर रविवार दोपहर आधा दर्जन से अधिक तत्वों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। कैंट पुलिस के मुताबिक मोहम्मद इमरान खान (28) घटना के समय अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी वहां आजम खान, शिवा जार्ज उर्फ अखिल, शिवम गुप्ता समेत 5-6 अन्य तत्व पहुंचे। उन्होंने गालीगलौज करते हुए इमरान के घर के बाहर खड़े होने पर आपत्ति की तो वह घर में चला गया। पीछे-पीछे सभी तत्व इमरान के घर के भीतर जा घुसे और मारपीट कर उसे घसीटते हुए बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। बीच बचाव करने पहुंचे इमरान के चचेरे भाई शहनवाज व अन्य स्वजन पर भी उन्होंने हमला किया। मारपीट के बाद स्वजन को जान से मारने की धमकी देते हुए हमलावर भाग गए।

......................

शोहदे ने दी युवती का घर फूंकने की धमकी

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र निवासी युवती के घर की छत पर चढ़कर शोहदे ने उसका घर फूंकने तथा युवती व उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी। शोहदे की धमकी से डरी युवती व स्वजन ने घटना के कई दिन बाद अधारताल पहुंचकर शोहदे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। अधारताल पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय युवती का पीछा कर मनोज ठाकुर नामक शोहदा अश्लीलता करता था। 30 दिसंबर 2019 को दोपहर करीब 2.30 बजे मनोज युवती के घर की छत पर चढ़ा था। जिसे युवती की मां ने देख लिया और छत पर चढ़ने का कारण पूछा। कारण पूछने पर मनोज छत से उतरकर उसके घर में घुस गया और धमकी दी कि यदि रिपोर्ट दर्ज कराई तो घर को आग लगाकर जान से खत्म कर देगा।

...............................

रास्ता रोककर युवक पर चाकू से हमला

जबलपुर। शराब पीने के लिए पैसे न मिलने पर दो तत्वों ने एक युवक पर सरेआम चाकू से हमला कर दिया। घटना 25 जनवरी की रात करीब 10.15 बजे मस्ताना चौक रांझी की है। रांझी पुलिस ने बताया कि बड़ा पत्थर निवासी भानू सिंह तेकाम (22) अपने दोस्तों के साथ ग्वारीघाट से घर लौट रहा था। घटनास्थल पर अंशुल मेहरा और छोटू लपटा नामक बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगे। भानू ने पैसे देने से इनकार किया तो छोटू लपटा ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। पैर में चाकू लगने के कारण भानू सड़क पर गिर पड़ा जिसे जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों हमलावर भाग गए।

.........................

दंपती को पटिये से पीटा

जबलपुर। बंदर कोला बरगी निवासी राजमिस्त्री व उसकी पत्नी की सेंटिंग के पटिये से पिटाई करने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। घटना रविवार सुबह करीब 9 बजे की है। बरगी पुलिस ने बताया कि बंदर कोला निवासी हरि प्रसाद प्रजापति (39) ने धन्नू पटेल का घर बनाने का ठेका लिया है। घटना की सुबह धन्नू अपने साथ रोहणी प्रसाद पटेल, सचिन पटेल को लेकर राजमिस्त्री हरि प्रसाद के घर पहुंचा और कहने लगा कि लेंटर डालने के लिए सेंटिंग लेकर जाना है। हरि प्रसाद ने कहा कि पहले हिसाब कर लिया जाए उसके बाद सेंटिंग ले जाना। इतना सुनते ही धन्नू उसके साथ गालीगलौज करने लगा। विवाद सुनकर हरि प्रसाद की पत्नी घर से बाहर निकली और बीच बचाव करने लगी। धन्नू व उसके साथियों ने सेंटिंग के पटिए से दोनों की पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग गए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020