जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

भेड़ाघाट के तेवर गांव में रविवार शाम दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान कई लोग घायल हुए। दोनों पक्ष की शिकायत पर आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। भेड़ाघाट पुलिस ने बताया कि तेवर निवासी धीरज झारिया (23) रविवार शाम करीब 7 बजे अपने घर पहुंचा। घर के सामने खड़े गांव में ही रहने वाले सगे भाई अमित झारिया व अजय झारिया रंजिश के चलते उसके साथ विवाद करने लगे। इसी बीच अजय झारिया ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और अमित ने हाथ मुक्के चलाए। दोनों भाइयों ने धीरज को धमकी दी कि यदि पूर्व में लिए गए पैसों को वापस मांगा तो जान से खत्म कर देंगे।

इधर, तेवर निवासी अजय झारिया (19) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार शाम वह गांव में घूम रहा था। उसी समय वहां धीरज झारिया पहुंचा और बिना किसी बातचीत के गालीगलौज करने लगा। यह कहते हुए कि मेरे खिलाफ रिपोर्ट क्यों दर्ज कराई, धीरज उसके साथ मारपीट करने लगा। किसी नुकीले औजार से हमला कर चोट पहुंचा दी। बीच बचाव करने पहुंची उसकी मां व भाई अमित झारिया के साथ भी धीरज ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।

...........................

किराना व्यवसायी से अवैध वसूली का प्रयास

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

किराना व पशु आहार विक्रेता को रविवार रात करीब 9 बजे खजरी स्थित दुकान पहुंचकर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की। माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि खजरी बाइपास निवासी भगवान पटेल (46) खजरी में दुकान चलाता है। घटना की रात मिलौनीगंज व हाल मुकाम खजरी निवासी ऋषभ जैन व खजरी निवासी दुर्गेश निवासी उसकी दुकान पर पहुंचे। व्यवसायी के साथ गालीगलौज करते हुए कहा कि यहां कौन लोग अपशब्द कह रहे थे। तभी दुकान पर दो अज्ञात ग्राहक पहुंचे जिनके साथ भी दोनों ने गालीगलौज शुरू कर दी। उसने बीच बचाव किया तो ऋषभ और दुर्गेश अवैध रूप से पैसों की मांग करने लगे। पैसे देने से इनकार करने पर दोनों ने भगवान पटेल के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

................................

बाबाटोला में मां-बेटे पर चाकू से हमला

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

बाबाटोला हनुमानताल में रंजिश के चलते दो तत्वों ने रविवार रात करीब 8 बजे मां-बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। हनुमानताल पुलिस ने बताया कि जानकीदास मंदिर के समीप बाबाटोला निवासी धर्मेन्द्र चौधरी (24) ने रिपोर्ट कराई कि घटना की रात वह कहीं जा रहा था। जानकीदास मंदिर के समीप रवि चौधरी व छोटू चौधरी ने उसे रोक लिया तथा रंजिश के चलते गालीगलौज कर दी। उसने अपशब्द कहने से रोका तो छोटू चौधरी ने चाकूनुमा औजार से हमला कर उसके सीने में चोट पहुंचा दी। मारपीट की जानकारी मिलने पर धर्मेन्द्र को बचाने पहुंची उसकी मां रत्ना बाई पर भी चाकू से हमला कर दिया गया। घायल धर्मेन्द्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

...................................

दीवार कूदकर महिला घर में घुसा शोहदा, स्वजन ने पकड़ा

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

दीवार कूदकर घर में घुसे शोहदे ने सो रही महिला को दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्ती का प्रयास किया। घटना रविवार-सोमवार दरम्यानी रात करीब 1.30 बजे खितौला थाना क्षेत्र की है। महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। खितौला पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि विनीत तिवारी (48) दो दिन पूर्व घर के बाहर खड़े होकर उसे बुरी नीयत से देख रहा था। उसने यह जानकारी अपने पति, सास व जेठानी को दी। बदनामी के डर से घटना की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की गई। घटना की रात विनीत महिला के घर की दीवार फांदकर उसके कमरे में जा घुसा। गहरी नींद में सो रही महिला का मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। महिला के चीखने-चिल्लाने पर उसी सास, जेठानी, पति व जेठ पहुंच गए और सभी ने मिलकर विनीत को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शोहदे को गिरफ्तार कर लिया।

...........................

घर के सामने खड़ी युवती का हाथ पकड़ा

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

घर के सामने खड़ी युवती का हाथ पकड़कर शोहदे ने उसे जबरदस्ती खींचकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की। युवती की चीख पुकार सुनकर उसे बचाने दौड़े स्वजन को जान से मारने की धमकी देते हुए शोहदा वहां से भाग गया। घमापुर पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती रविवार शाम करीब 7.30 बजे घर के बाहर खड़ी थी। उसी समय वहां शोहदा मुनेश कुंचबधिया (22) पहुंचा जो शराब के नशे में धुत था। उसने बुरी नीयत से युवती का हाथ पकड़ लिया और घसीटकर साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। बचाव करने पहुंचे युवती के स्वजन को धमकी देते हुए वह भाग गया। प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020