जबलपुर। गोरखपुर क्षेत्र में ब्रजमोहन नगर मांडवा में नाले किनारे शराब की पेटियां रखकर बेचने वाले राजू ठाकुर (22) को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से 350 पाव देसी शराब जब्त की गई है।

............

आपसी विवाद पर दो पक्षों में मारपीट

जबलपुर। हनुमानताल क्षेत्र में बड़ी मदार टेकरी मरही माता मंदिर के पास निवासी दीपक चौधरी (30) का रंजिश पर क्षेत्र में रहने वाले संजय चौधरी से आपसी बात पर विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे से मारपीट कर दी।

..........

पंप कर्मी से रुपए की मांग कर मारपीट

जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में कुम्हार मोहल्ला निवासी विजय कुमार झारिया (39) गुलाटी पेट्रोल पंप में काम करता है। 17 फरवरी की रात लगभग 10.45 बजे वह पेट्रोल पंप में काम कर रहा था। तभी पंप के पीछे रहने वाला दीपक यादव अपने साथी संजू के साथ पंप पहुंचा और विजय से रुपए की मांग करने लगा। जब उसने इंकार किया, तो उसके साथ मारपीट कर दी।

............

युवक से विवाद कर चाकू से हमला

जबलपुर। मदनमहल क्षेत्र मेंझंडा चौक कांचघर निवासी आशीष चौधरी (23) सोमवार की रात लगभग 10.30 बजे अपने साले सीबू चौधरी के साथ बाइक से मदनमहल से होते हुए अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह एमएलबी चौराहे के पास पहुंचे, तभी कुछ युवक ने रोका और विवाद करते हुए चाकू से हमला कर ईंट फेंककर मारा। हमले में उसके पेट में चोटें आई हैं।

...........

बाइक की टक्कर से दो घायल

जबलपुर। गोरखपुर क्षेत्र में न्यू कंचनपुर निवासी राजदेव सिंह (32) सोमवार की रात अपने साथी नियाज खान के साथ बाइक में ग्वारीघाट जा रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजदेव और नियाज के सिर में चोटें आई हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket