- 5 साल के कार्यकाल की महापौर ने बताई उपलब्धियां

फोटो रिपोर्टर लॉगिन में

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

रानीताल में कचरे का पहाड़ लगा था। शहर में हर जगह बने कचरा घर से शहर की सुंदरता तो खराब हो ही रही थी शहर में प्रदूषण भी हो रहा था। हमने लैंडफिल साइट समाप्त कर शहर को कचरे और प्रदूषण से मुक्त कराया। डोर टू डोर कचरा कलेक्शन की शुरूआत कर शहर को साफ रखने का प्रयास किया। हालांकि इसमें 100 प्रतिशत तो सफलता नहीं मिली पर शहर को स्वच्छ व सुंदर रखने प्रयास पूरी ईमानदारी से किए गए।

मंगलवार को अपने यह जानकारी महापौर स्वाति गोडबोले ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान दी। अपने 5 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए महापौर ने कहा कि तत्कालीन निगमायुक्त वेदप्रकाश और वर्तमान निगमायुक्त आशीष कुमार के साथ शहर हित में बड़े पैमाने कार्य कराए गए। यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने लेफ्ट टर्न का निर्माण कराया गया। मल्टी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, कंवेशन सेन्टर, आईटीएमएस, भंवरताल पार्क, चौराहों का सौंदर्यीकरण, ओपन एयरथियेटर जैसे कई विकास कार्य कराए हैं। नर्मदा को प्रदूषण मुक्त रखने भिटौली में प्रतिमा विसर्जन कुंड का निर्माण कराया गया। सड़कों का चौड़ीकरण कराया गया। महापौर ने आगे कहा कि मदन महल पहाड़ी के अतिक्रमण हटावाते हुए एक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया गया। लीज के 1500 प्रकरण स्वीकृत कराए। शहर विकास में सहयोग करने के लिए उन्होंने सभी का आभार जताया।

-------

अधिकारियों के साथ की अंतिम बैठक

मंगलवार को महापौर ने नगर निगम अधिकारियों के साथ अंतिम बैठक की। इसमें शहर को आगे बढ़ाने और नगर हित के लिए सहयोग करने पर अधिकारी, कर्मचारियों की सराहना की।

Posted By: Nai Dunia News Network