जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

देश के राष्ट्रपति डॉ रामनाथ कोविंद का 20 मार्च को दो दिन के लिए शहर आगमन होगा। गुरुवार को संभाग आयुक्त एवं नगर निगम प्रशासक रवींद्र कुमार मिश्रा ने आगमन से जुड़ी अंतिम कार्ययोजना 5 मार्च तक बनाने के निर्देश दिए। इस कार्ययोजना में हर स्तर पर अफसरों की जिम्मेदारी, तैनाती से लेकर निर्माण कार्यों व चल रही तैयारियों का ब्योरा देने कहा गया है। समीक्षा बैठक में कलेक्टर भरत यादव, पुलिस अधीक्षक अमित सिंह, निगम आयुक्त आशीष कुमार सहित संबंधित विभागों के अफसर मौजूद थे।

- राष्ट्रपति 20 और 21 मार्च को शहर में रहेंगे। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के अलावा माननीय उच्च न्यायालय एवं नगर निगम द्वारा मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। मानव भवन में राष्ट्रपति जिले के नागरिकों को देश की एकता, अखंडता और धर्मनिरपेक्षता के संबंध में संदेश देंगे। जिसकी तैयारियों की समीक्षा संभाग आयुक्त द्वारा की गई।

- बैठक में संभाग आयुक्त ने डुमना एयरपोर्ट पर बेहतर व्यवस्था बनाने के साथ-साथ, सुरक्षा, ठहरने, पार्किग आदि व्यवस्थाओं पर चर्चा की। सभी अफसरों की मैदानी अमले की और हर कार्य के लिए अलग-अलग सूची बनाने के निर्देश मिले।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local