जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में मुरम चोरी कर ले जाते हुए हाइवा पकड़ा गया। वाहन भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष शैलेंद्र विश्वकर्मा का है। वाहन चालक ने पुलिस के सामने कबूला कि हाइवा मालिक ने मुरम चोरी करने के लिए कहा था। वहीं वाहन पकड़ने की खबर मिलते ही भाजपा नेता शैलेंद्र विश्वकर्मा थाने पहुंचा और पुलिस को संगठन और अपने रसूख का हवाला दिखा वाहन छोड़ने का दबाव बनाया। इस मामले में भाजपा संगठन कूद गया है। घटना के 24 घंटे के अंदर ही हाइवा पकड़ने वाले प्रधान आरक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। नगर संगठन ने पुलिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगाया।

भेड़ाघाट थाने की प्रशिक्षु डीएसपी पूजा पांडे ने बताया कि शुक्रवार की रात भेड़ाघाट चौराहे के आगे नहर के पास हाइवा से भरे हाइवा को रोका। हाइवा चालक बरगी पटेल मोहल्ला निवासी वीर सिंह पटेल से रॉयल्टी के बारे में पूछा गया, जिसने रॉयल्टी नहीं होने की जानकारी दी। हाइवा क्रमांक एमपी-20 एचबी/6287 को मुरम के साथ जब्त किया।

मालिक ने चोरी करने बोला थाः

आरोपित चालक वीर सिंह पटेल ने पूछताछ में बताया कि हाइवा मालिक शैलेंद्र विश्वकर्मा ने मुरम बिना रॉयल्टी के लाने के लिए कहा था। हाइवा मालिक शैलेंद्र पर मामला दर्ज कर उसे सूचना दी गई।

थाने पहुंचकर किया हंगामाः

भाजपा नेता शैलेंद्र रात में हाइवा जब्त होने की सूचना मिलते ही थाने पहुंचा और हंगामा करने लगा। इस दौरान शैलेंद्र ने कई रसूखदारों को फोन भी किया। शैलेंद्र की गिरफ्तारी वहीं से कर दी गई।

संगठन ने कहा रायल्टी चोरी की, रेत नहीं:

भाजपा नगर संगठन कार्यकर्ता के समर्थन में उतर गया है। नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने सोशल मीडिया में घटना को लेकर पोस्ट शेयर की। जिसमें पद के मद में भेड़ाघाट थाना प्रभारी को चूर बताया। पक्षपात का आरोप लगाया। नईदुनिया से बात करते हुए जीएस ठाकुर ने कहा कि शैलेंद्र विश्वकर्मा ने मुरम की रॉयल्टी नहीं दी थी। जुर्माना लगाया जाता, वाहन जब्त होता। गिरफ्तारी फर्जी आरोप लगाकर की गई है। वहीं अन्य दो हाइवा जो चोरी की रेत और मुरम ले जा रहे थे उन्हें जाने दिया गया गया। पुलिस पक्षपात कर रही है। कांग्रेसियों के हाइवा, डंपर को चोरी की खुली छूट है। इस मामले में प्रदेश संगठन से चर्चा कर कार्यकर्ता के समर्थन में उतरा जाएगा। वहीं नगर अध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा कैलाश साहू ने कहा कि उन्होंने मामले में पुलिस के आला अफसरों से बात की। रायल्टी चोरी के मामले को तूल दिया जा रहा है।

ट्रैक्टर छोड़कर भागा चालकः

भेड़ाघाट पुलिस को शुक्रवार रात सूचना मिली कि ट्रैक्टर क्रमांक एमपी-20 एचए/8494 का चालक चोरी की रेत लेकर जबलपुर की ओर से भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन के पास जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को रोका। ट्रैक्टर चालक पुलिस को देखकर भाग निकला। ट्रैक्टर नंबर के आधार पर तलाश की जा रही है।

..........

भेड़ाघाट के प्रधान आरक्षक प्रयाग तिवारी की शिकायतें कई माह से मिल रही थीं। शिकायतों की जांच के लिए उसे लाइन हाजिर किया गया है।

-सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan