जबलपुर। तिलवारा क्षेत्र में जोधपुर केनाल के पास पुलिस ने सोमवार को दबिश देकर चाकू लेकर घूम रहे सारंग उर्फ संजय चौधरी (21) को गिरफ्तार किया। वहीं कैंट पुलिस ने पेंटीनाका में दबिश देकर हेलटगंज निवासी राजेश मलिक को चायना चाकू के साथ गिरफ्तार किया।

...........

ताला खोलकर लाखों के सोना-चांदी के जेवर चुराए

जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में हितकारिणी कॉलेज के पास निवासी प्रमोद झारिया (52) मजदूरी करता है। 3 जुलाई को वह स्वजन के साथ पूजा के लिए दोपहर लगभग 3 बजे अपने गांव बेलखेड़ा गया था। 6 जुलाई को घर लौटा तो ताला खोलकर अंदर पहुंचे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे लाखों के सोने-चांदी के जेवर गायब थे। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

...........

रुपये नहीं देने से साले ने मारा बका

जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में दानव बाबा मंदिर के पीछे सैनिक सोसायटी निवासी मनीष बर्मन दवा सप्लाई का काम करता है। सोमवार की दोपहर लगभग 1 बजे अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर बैठा था। पत्नी का भाई मनोज सोंधिया उसके घर पहुंचा और मनीष से शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगा। रुपये देने से इंकार करने पर बके से हमला कर दिया।

........

मजदूर पर चाकू से हमला

जबलपुर। पनागर क्षेत्र में नुनिया कला निवासी राकेश गोटिया (32) मजदूरी करता है। सोमवार को गांव के कैलाश पटेल के साथ टीवी लेने सिंगौद गया था। दुकान बंद होने के कारण वापस आ रहा था, तभी सिंगौद देसी शराब के पास छोटू केवट ने रोका और विवाद करते हुए चाकू से हमला कर दिया।

........

दो पक्षों ने की मारपीट

जबलपुर। गोहलपुर क्षेत्र में मदीना मस्जिद के पास मो. समीर (21) का उसके चचेरे भाई मो. इकबाल से आपसी बात पर विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

.........

नाबालिग की संदिग्ध हालत में मौत

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में भट्टा मोहल्ला निवासी इशान शर्मा (16) मंगलवार सुबह लगभग 6.45 बजे बेहोशी की हालत में अपने कमरे में मिला। इशान के स्वजन ने उसे बेहोशी की हालत में देखा, तो उसे उठाकर अस्पताल ले गए। इशान के मुंह से झाग निकल रहा था। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं एक अन्य मामले में बेलबाग क्षेत्र में ब्योहारबाग निवासी अंजना मलिक (40) ने सोमवार की शाम लगभग 6 बजे घर में फांसी लगा ली। अंजना के पति तारेश ने उसे देखकर अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan