जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सीसीटीएनएस में लगातार अच्छा कार्य किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में सीसीटीएनएस की रैंकिंग में जबलपुर का दूसरा स्थान है। यह अच्छा है, लेकिन अब और बेहतर कार्य करके पहले स्थान में आना है। यह बातें आइजी भगवत सिंह चौहान ने आइजी कार्यालय में आयोजित अपराध और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान कहीं। साथ ही जोन के सभी एसपी की प्रशांसा की। बैठक में एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी छिंदवाड़ा विवेक अग्रवाल, एसपी सिवनी कुमार प्रतीक, एसपी कटनी मयंक अवस्थी, एसपी नरसिंहपुर विपुल श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

अभियानों में ओर तेजी लाएं : आइजी भगवत सिंह चौहान ने बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि गुम नाबालिग की तलाश, मिलावट करने वाले, नकली सामान बनाने वाले, खाद्य एवं राशन माफिया, अनाज और यूरिया की कालाबाजारी करने वाले, भूमाफिया, गुंडे बदमाशों पर चल रहे अभियानों में ओर तेजी लाएं। इसके लिए सूचना जुटाने के लिए अलग से टीमें भी लगाई जाए, ताकि किसी भी तरह का अपराध करने वाला नहीं बच सके।

फरार आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी करें : लूट, अंधी हत्या, वाहन चोरी, हत्या का प्रयास, डकैती, चेन स्नेचिंग, दुष्कर्म जैसे गंभीर अपराध करने वाले आरोपितों की तलाश कर जल्द गिरफ्तार करें। वहीं बड़ी चोरी और लूट के मामले में यह भी ध्यान रखे कि आरोपित से ज्यादा से ज्यादा सामान बरामद किया जाए।

यातायात व्यवस्था सुधारने करें प्रयास : आइजी श्री चौहान ने कहा कि यातायात की व्यवस्था खराब है। वाहन चालक सड़कों में वाहन पार्क कर यातायात अवरूद्ध करते हैं। जिससे दूसरे राहगीरों को परेशानी होती है। यातायात व्यवस्था ठीक करने के लिए लगातार प्रयास करते है और जो नियम का पालन नहीं करते उनपर सख्त कार्रवाई की जाए।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags