जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बिजली कर्मियों ने दशहरा और दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के दौरान कर्मचारियों की तैनाती में भोजन की व्यवस्था करने की मांग की है। कर्मचारी संघ का कहना है कि बिजली व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए 24 घंटे तक काम करना पड़ता है ऐसे में लाइन स्टाफ को भोजन की व्यवस्था होनी चाहिए। ज दशहरा विसर्जन में नियमित,संविदा और आउट सोर्स के कर्मचारियों की ड्यूटी के दौरान भोजन की व्यवस्था कराने की मांग संघ द्वारा तीनों कंपनी प्रबंध संचालकों से की गई है।

जबलपुर मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव हरेंद्र श्रीवास्तव के द्वारा तीनों वितरण कंपनी पूर्व क्षेत्र मध्य क्षेत्र पश्चिम क्षेत्र के प्रबंध संचालकों से मांग की गई है कि मध्य प्रदेश के 52 जिलों की विद्युत व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने का जिम्मा नियमित कर्मी,संविदा कर्मी, आउट सोर्स के कर्मचारियों के कंधों पर जमीनी अधिकारियों के द्वारा पूरी जिम्मेदारी से ट्रांसफार्मर के नीचे लगा दी गई है मेंटेनेंस में लगा दिया गया है। 33 केवी, 11 केवी सब स्टेशनों में आपरेटरों को 13 से 15 अक्टूबर तक दशहरा विसर्जन में लगाई गई है।

संघ के हरेंद्र श्रीवास्तव,मोहन दुबे, राजकुमार सैनी, अजय कश्यप, जेके कोष्ठा, अरुण मालवीय, इंद्रपाल ,शशि उपाध्याय, महेश पटेल, दशरथ शर्मा ,मदन पटेल,सुरेंद्र मेश्राम, पुरुषोत्तम आजाद, घनश्याम चौरसिया, टी डेविड, मोतीलाल काछी, अमीन अंसारी, लखन सिंह राजपूत, राजेश यादव, पी एन मिश्रा आदि के द्वारा तीनों वितरण कंपनी प्रबंध संचालकों से मांग की गई है कि जमीनी अधिकारियों को निर्देश जारी कर दशहरा विसर्जन तक लगाई गई ड्यूटी नियमित कर्मी संविदा कर्मी आउट सोर्स के कर्मियों के लिए खाना खाने की व्यवस्था कराई जावे

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local