जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बारिश में जलमग्न इलाकों में भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी सक्रिय हो गए। जिन इलाकों में अधिक जलभराव के हालात बने वहां पर प्रत्याशी पहुंचे और लोगों को सहयोग किया। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कहा कि 80 प्रतिशत शहर के इलाकों में जलभराव हुआ है इसकी वजह डिब्बेनुमा सकरे नाले हैं। वहीं बारिश होने के साथ ही भाजपा के महापौर प्रत्याशी डा. जितेंद्र जामदार के पास कई इलाकों से शिकायत पहुंचना शुरू हो गई। उन्होंने तत्काल इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा की।

नगर सत्ता और सरकार दोषी-

जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कहा कि शहर के प्रमुख मार्ग, गलियां तक पानी में डूब गई है। कालोनियों में पानी भरा हुआ है। इसकी वजह मनमाने डिब्बेनुमा सकरे नाले है जिसकी चौड़ाई कम होने के कारण पानी की पर्याप्त निकासी नहीं हो पा रही है। इसके अलावा बगैर सोच विचार किए फ्लाईओवर के कालम खड़े होने से भी जलभराव हुआ है। अन्नू ने दावा किया कि नगर निगम की तरफ से किसी तरह की आपातकाल के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी नहीं किया है जिसमें लोग अपनी समस्या दर्ज करवा सके। जगत बहादुर सिंह अन्नू गोलबाजार और शिवनगर के जलभराव वाले इलाकों में निकले और लोगों की समस्याओं का समझा।

कछपुरा में पहुंचे डा. जामदार-

डा. जितेंद्र जामदार बारिश के बाद बने हालात का जायजा लेने कछपुरा पानी की टंकी के पास गए। जहां जलभराव को लेकर अधिकारियों से बात की। उन्होंने लोगों से भी इस संबंध में बातचीत की। इसके अलावा डा. जामदार के पास गढ़ा, शिवनगर, चंडालभाटा, रानीताल वार्ड समेत कई इलाकों से जलभराव की शिकायत मिली। जिसको लेकर उन्होंने जिला प्रशासन और नगर निगम अधिकारियों से चर्चा की।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close