जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। तिलवारा के पास हर्रई गांव में युवक के फार्म हाउस में रिश्वत लेने गए पटवारी को लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त के चंगुल में आते ही युवक सकते में आ गया। वह घबरा गया। उसने अधिकारियों से मिन्नतें भी कीं। आरोपित पटवारी को जैसे ही पकड़ा कुछ देर के लिए वह सन्न रह गया और फिर रोना शुरू कर दिया। लोकायुक्त टीम ने उसे समझाते हुए कमरे में बैठाया और कार्रवाई शुरू की। लोकायुक्त डीएसपी एचपी चौधरी ने बताया कि पिंडरई निवासी दिनेश यादव की हर्रई में खेती है। जमीन की नपाई के लिए उसने पटवारी हल्का नंबर 37 सचिन तिवारी के पास आवेदन दिया था। लेकिन पटवारी सचिन टालमटोल कर रहा था। इसके बाद पटवारी सचिन ने नपाई करने के लिए दिनेश से 10 हजार रुपए की मांग की थी, लेकिन बात 6 हजार रुपए में तय हुई है।

यह शिकायत कुछ दिन पहले दिनेश ने लोकायुक्त में की। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए निरीक्षक कमल सिंह उईके, आरक्षक जुवेद खान, अतुल श्रीवास्तव, विजय विष्ट और चालक जीत सिंह की टीम बनाई और दोपहर से दिनेश के हर्रई स्थित फार्म हाउस में घेराबंदी की।

फार्म हाउस आकर ही ले लो रिश्वत की रकम

डीएसपी चौधरी ने बताया कि दिनेश ने आरोपित पटवारी सचिन को अपने हर्रई स्थित फार्म हाउस में शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे बुलाया। पटवारी सचिन वहां पहुंचा, जिसे दिनेश ने रिश्वत के 6 हजार रुपए दिए। तभी लोकायुक्त टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से रिश्वत के 6 हजार रुपए जब्त किए गए।

Posted By: Nai Dunia News Network