जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। छह साल के मासूम शादान का शव जैसे ही घर से कब्रिस्तान के लिए निकला, उसके परिजन और आस-पास के लोगों की आंखें भर आईं। मंडी मदार टेकरी से मासूम का जनाजा कब्रिस्तान के लिए रवाना हुआ, जिसमें सैकड़ों लोगों का हुजूम उसके साथ चल दिया।

इधर शादान की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। वह अपने बेटे के शव के पास बैठकर बार-बार उसे पुकारती और कहती कि बस एक बार वह वापस आ जाए, वह कभी उसे नहीं छोड़ेगी, न ही कहीं जाने देगी। उसके पिता, भाई और अन्य परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। छह साल के शादान का जनाजा जिस जगह से निकला, वहां खड़े लोगों की आंखे नम हो गई और इस दौरान उन्होंने आरोपित नदीम के प्रति अपना गुस्सा भी जाहिर किया । शादान को मंडी मदार टेकरी के कब्रस्तान में सुपर्द ए खाक किया गया।

क्या था पूरा मामला: हनुमानताल थाने के अंतर्गत मंडी मदार टेकरी स्थित कब्रिस्तान के पास रहने वाले कदीर के छह साल के बेटे शादान की चाकू से हत्या कर दी। यह हत्या उसके पड़ोस में रहने वाले नदीम शाह ने की। उसने पुलिस को बताया कि पहले उसने शादान का अपहरण किया और फिर उसे अपने घर ले गया। यहां पर उसने मासूम का गला दबाकर मारा फिर पेट और गले में चाकू से वार किया।

आरोपित नदीम को न्यायालय से भेजा जेल: मासूम बच्चे को चाकू से गोदकर मारने वाले आरोपित नदीम शाह को न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने न्यायालय के समक्ष आरोपित द्वारा अब तक किए गए आपराधों की जानकारी दी। यहां से उसे सीधे जेल भेज दिय गया। इसके साथ ही पुलिस ने उसके द्वारा दिए गए बयानों का वीडियो रिकॉर्ड बनाया। साथ ही न्यायालय के समक्ष जिस चाकू को भी पेश किया गया, जिससे मासूम को मारा गया था।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags