जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का छह मार्च को जबलपुर आगमन होगा। उनके आगमन कार्यक्रम पर आभार व्यक्त करने लोकसभा के मुख्य सचेतक सांसद राकेश सिंह ने दिल्ली में राष्ट्रपति से भेंट की। सांसद सिंह ने राष्ट्रपति को जबलपुर व रानी दुर्गावती के जीवन-चरित्र के बारे में बताया।

सांसद ने क्षेत्र की जनता की ओर से धन्यवाद दिया : सांसद राकेश सिंह ने राष्ट्रपति से न्यायालयीन कार्यक्रम के साथ ही मां नर्मदा की महाआरती में शामिल होने का आग्रह किया, जिस पर राष्ट्रपति ने सहमति दे दी। इस पर सांसद सिंह ने जबलपुर संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से अभिवादन व धन्यवाद ज्ञापित किया।

तैयारियों का जायजा लेने निकले अधिकारी : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के छह मार्च को प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर प्रशासन व पुलिस विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को तैयारियों का जायजा लिया। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा समेत तमाम अधिकारी सर्किट हाउस क्रमांक एक व दो, कल्चुरी होटल, मानस भवन, भेड़ाघाट, ग्वारीघाट पहुंचे।

जा सकते हैं धुआंधार जलप्रपात : धुआंधार जलप्रपात पहुंचे अधिकारियों ने कहा कि भवनों में लिफ्ट, विद्युत व्यवस्था, नर्मदा के घाटों पर नाव के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। इस दौरान नगर निगम आयुक्त संदीप जीआर, अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बताया जाता है कि राष्ट्रपति ग्वारीघाट में मां नर्मदा आरती में शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले टल चुका है कार्यक्रम : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आगमन कोरोना संक्रमण के कारण पहले टल चुका है। कोरोना को ध्यान में रखते हुए अधिकारी हर तरह की सावधानी रख रहे हैं। साथ ही सुरक्षा का भी ध्यान रखा जा रहा है।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags