जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर में लगातार बारिश शुरू हो गई है। वहीं शहर में हर जगह सड़क खराब होने के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर जहां सडकें गड्ढों में बदल गई है। वहीं निर्माण कार्य होने से भी राहगीरों की मुसीबत बनी हुई है।

गोलबाजार मार्ग में कीचड़, वाहन फिसल रहे : रानीताल मार्ग में ओवरब्रिज निर्माण के चलते एक मार्ग बंद कर दिया गया है। वहीं एक ओर से ही आने और जाने वाले वाहन निकल रहे हैं। जिसमें वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है। वहीं गोलबाजार में नाले का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। इसके लिए मुरम, गिट्टी और नाले से निकली गंदगी को सड़क किनारे ही रख दिया गया है। बारिश के कारण वह सब बहकर सड़क पर आ जाता है, जिसके कारण वहां से निकलने वालों को परेशानी हो रही है और कई वाहन फिसल भी रहे हैं।

दूसरे मार्ग में भी परेशानी : बारिश अभी शुरू ही हुई है और स्थिति ऐसी हो गई है कि राहगीरों को आने जाने में परेशानी होना शुरू हो गई है। वहीं तेज बारिश के दौरान स्थिति और भी खराब हो गई है। शहर के कई समाजसेवी शहर की जर्जर सड़कों को लेकर प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों को ज्ञापन भी दे चुके हैं। ताकि उन क्षेत्रों में हादसे न हों। लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

नगर निगम मुरम डालकर चला रही काम : जिन सड़कों में गड्ढे हैं वहां पर मुरम डाल दी है जिससे अब कीचड़ होने लगा है। वहीं भारी वाहन उस मार्ग से निकलने से मुरम हट गई है और सड़कों के गड्ढे जस के तस बने हुए हैं। जिससे हालात ओर खराब हो गए हैं। वहीं क्षेत्र के लोग लगातार सड़क के सुधार कार्य करने के लिए आवेदन देते रहे, लेकिन सड़कों का सुधार कार्य नहीं हुआ।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local