जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वारीघाट थाने में पदस्थ 58 वर्षीय उप निरीक्षक (एसआइ) गोविंद तिवारी के कारण ग्वारीघाट क्षेत्र में रविवार रात हंगामा मच गया। उप निरीक्षक जान पहचान की एक महिला के घर उसकी बेटी के जन्मदिन समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान पड़ोसियों ने महिला के घर पर संदिग्ध गतिविधि का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। मामला इतना मचा किया देर शाम पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने उप निरीक्षक को लाइन अटैच कर मामले की जांच के निर्देश दिए।

दरअसल घटना के दौरान एसआइ के साथ रांझी क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र शर्मा भी पहुंचा था। पड़ोसियों के हंगामे के कारण जितेंद्र महिला के घर के पीछे वाले रास्ते से भागने की कोशिश की परंतु लोहे की ग्रिल टूट गई और वह शिकायत करने वाले महिला के घर की बाउंड्रीवॉल पर जा गिरा। महिला के घर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई।

पड़ोसियों द्वारा लगाए आरोप की जांच: मौके पर मची गहमागहमी की सूचना मिलते ही ग्वारीघाट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को थाने लाया गया। महिला ने पुलिस से कहा कि उसकी बेटी का जन्मदिन समारोह था, जिसमें शामिल होने के लिए उसके जान पहचान के लोग घर पहुंचे थे। इधर उसके पड़ोसियों ने कहा कि महिला के घर अक्सर ही लोगों का आना जाना लगा रहता है, जिससे क्षेत्र में रहने वाले अन्य परिवार के सदस्यों पर उसका विपरीत असर पड़ रहा है।

ग्वारीघाट थाना प्रभारी विजय सिंह परस्ते ने बताया कि जिस महिला के घर आपत्तिजनक गतिविधि के आरोप लगाए जा रहे थे, उसने बेटी के जन्मदिन समारोह की जानकारी दी है। पड़ोसियों द्वारा लगाए गए आरोप की भी जांच की जाएगी।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags