जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। त्रिपुरी चौक गढ़ा में जैेसे ही मेट्रो बस रुकी, तभी बस में बैठे युवक ने युवती के हाथ से मोबाइल छीना और भागने लगा। युवती ने रोका, तो आरोपित ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। युवती ने चोट लगने की परवाह किए बगैर आरोपित के पीछे दौड़ लगाकर अन्य सवारियों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने युवती के हौसाले की सभी ने सराहना की। पुलिस मोबाइल झपटने वाले आरोपी से पूछताछ करने में लगी है।

चरगवां बिजोरी निवासी अंजली मिश्रा (20) शहर में रहकर पढ़ाई करती है। बुधवार की दोपहर वह मेट्रो बस में मदनमहल से मेडिकल की ओर अपने मामा के घर जाने के लिए बैठी थी। उसके हाथ में मोबाइल था। त्रिपुरी चौक में बस कुछ देर रुकने के बाद वापस आगे बढ़ी, तभी बस में सवार एक युवक अंजली के हाथ में मारकर उसका

मोबाइल छींनकर भागने लगा। अंजली ने उसे पकड़ा, तो आरोपित अंजली को घसीटते हुए बस से कूद गया। जिससे अंजली बस से गिरकर घायल हो गई, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और आरोपित के पीछे दौड़ लगा दी। अंजली को देखकर बस में सवार लोगों ने बस को रुकवाया और सभी आरोपित को पकड़ने में अंजली की मदद करने लगे।

कुछ दूर आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित की जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित अमखेरा बस्ती नं 1 निवासी कमलेश चौधरी (21) है। उसके पास से लूट का मोबाइल जब्त किया गया। आरोपित ने बताया कि वह मेट्रो बस में कंडेक्टर है। उसके बारे में पतासाजी की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network