जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। ऑटो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई तथा 7 साल का बालक बाल-बाल बच गया। घटना बुधवार शाम माढ़ोताल क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक महुआखेड़ा निवासी भारत बसोर ने शाम करीब साढ़े 4 बजे सूचना दी कि रवि मिश्रा के पोल्ट्री फार्म के पास बाइक (एमपी-34 एमके 4793) क्षतिग्रस्त हालत तथा एक युवक घायल अवस्था में पड़ा है।

पुलिस मौके पर पहुंची जहां सिर पर गंभीर चोट की वजह से युवक घायल अवस्था में पड़ा था। पास ही घायल अवस्था में पड़े 7 वर्षीय बालक ने अपना नाम ओम ठाकुर निवासी दमोह बताया। बालक ने कहा कि युवक राहुल ठाकुर (26) उसका मामा है तथा दोनों दमोह आए हैं। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया। भारत ने पुलिस को बताया कि अज्ञात ऑटो चालक बाइक सवार मामा-भांजे को टक्कर मारकर फरार हो गया।

कछपुरा ब्रिज के पास वाहनों पर पत्थर बरसाए

घर के सामने शराब पीने व गाली गलौज करने से रोकने पर बदमाशों ने वाहनों पर पथराव कर दिया। घटना सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात कछपुरा की है। जानकारी के अनुसार कछपुरा ओवर ब्रिज के समीप निवासी सीताराम पटेल के घर के बाहर कुछ बदमाश प्रवृत्ति के युवक शराब पीकर गालीगलौज कर रहे थे।

अपशब्द कहने से रोकते हुए सीताराम ने उन्हें घर के सामने से हटकर कहीं और जाने के लिए कहा। सभी युवक वहां से चले गए और कुछ देर बाद आकर घर के बाहर खड़ी दो कार (एमपी-20 जीई 7559 तथा एमपी-20 एचए 2003) पर पत्थर बरसाकर उनके कांच तोड़ दिए।

महिला आरक्षक का हाथ मरोड़ा

जबलपुर विकास प्राधिकरण कार्यालय के समक्ष चौराहे पर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात महिला आरक्षक का हाथ मरोड़ने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक दुर्गा प्रतिमाओं के दर्शन करने आई कुछ महिलाओं ने बदमाश द्वारा मोबाइल से की जा रही वीडियो रिकॉर्डिंग पर आपत्ति की।

जिस पर महिला आरक्षक ने उसे समझाइश देते हुए वीडियो बनाने से रोका। बदमाश नहीं माना और मोबाइल से रिकार्डिंग करता रहा। आरक्षक ने कड़ाई से बोला तो उसका हाथ मरोड़कर भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।