जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कमर में लोडेड कट्टा खोंसकर घूम रहे बदमाश को रांझी पुलिस ने दबाेच लिया है। रांझी थाना प्रभारी आरके मालवीय ने बताया कि बजरंग नगर निवासी करन चौधरी 21 वर्ष आपराधिक वारदात करने की नीयत से क्षेत्र में घूम रहा था। लोगों ने उसे दुर्गा मंदिर के पास संदिग्ध हालत में घूमते देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुर्गा मंदिर के पास दबिश दी और घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर करन के पास लोडेड कट्टा मिला। उसने कट्टा और कारतूस कहां से प्राप्त किया इसका पता लगाया जा रहा है।

60 लीटर शराब जब्त, 12 सौ लीटर लाहन नष्ट किया: पनागर के विसैंधी गांव में एक खेत में रखी 60 लीटर कच्ची शराब जब्त करते हुए पुलिस ने 12 सौ लीटर लाहन नष्ट कर दिया। पनागर थाना प्रभारी आरके सोनी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रिछाई रांझी निवासी सुरेश गोटिया शराब के अवैध कारोबार में लिप्त था। जिसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए मुखबिरों को सक्रिय किया गया था। सोमवार रात पता चला कि सुरेश ने अज्जू शिवहरे के खेत में शराब व लाहन छिपाकर रखा है। शराब की खेप लेकर वह ग्राहक की तलाश में निकलने वाला है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच व पनागर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की। भागने की कोशिश कर रहे सुरेश गोटिया को पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

मजदूरी मांगने पर पीटा: मजदूरी की मांग करने पर मिस्त्री ने एक मजदूर के साथ मारपीट कर दी। घटना के संबंध में ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि आयुर्वेिद महाविद्यालय के समीप निवासी बच्चा यादव 30 वर्ष मजदूरी कर जीवन यापन करता है। मजदूरी करने के लिए वह झंडाचौक जा रहा था। रास्ते में मिस्त्री करन केवट मिल गया। उसने करन से अपनी दो दिन की मजदूरी मांगी। करन ने मजदूरी देने से इनकार करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। बच्चा ने अपशब्द कहने व मारपीट से रोका तो करने ने उसका सिर फोड़ दिया। करन ने दोबारा मजदूरी मांगने पर बच्चा को जान से मारने की धमकी दी। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है

पानी की टंकी से गिरे युवक की मौत: तिलवारा के घुंसौर गांव निवासी शेखर बर्मन 36 वर्ष की पानी की टंकी से गिरने के कारण मौत हो गई। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्तपाल में भर्ती कराया गया था। तिलवारा पुलिस ने बताया कि शेखर के घर के पास पानी की टंकी बनी है। वह किसी काम से पानी की टंकी पर चढ़ा था। काफी ऊंचाई होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पानी की टंकी से गिर पड़ा था। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local