जबलपुर, नईदुनिया रिपोर्टर। गर्मी में तापमान बढ़ते ही फैब्रिक का सिलेक्शन हल्का फुल्का हो जाता है। लाइट वेट ड्रेसेज और लाइट कलर्स उनकी फर्स्ट च्वॉइस में शामिल हो जाते हैं। इसमें सबसे ज्यादा सिटी गर्ल्स वाइट कलर पसंद कर रही हैं। तपती गर्मी में कूल फीलिंग और कंफर्ट के लिए सिटी गर्ल्स वाइट लव के प्रति अट्रेक्ट हो रही हैं। इसके चलते जहां वेस्टर्न वेयर में इस कलर की मांग बढ़ चुकी है, वहीं ट्रेडिशनल में भी सूट और कुर्तीज में भी वाइट लव नजर आ रहा है। यही कारण है कि समर सीजन में मार्केट में भी वाइट और लाइट कलर्स के ड्रेसेज की मांग बढ़ गई है। शहर के युवा वाइट कलर के साथ अपनी पसंद की ड्रेस को मैच कर रहे हैं। पार्टी, बर्थडे, ऑफिस या फिर कहीं भी जाना हो तो समर में गर्ल्स और ब्वॉयज सभी के बीच ऑल टाइम फेवरिट वाइट कलर ही बना हुआ है। वाइट और लाइट कलर एक बार फिर से फैशन के मेनस्ट्रीम में है।

ट्रेंड में है वाइट टीज एंड टॉप : वाइट कलर का टॉप और शर्ट्स इन दिनों चलन में है, जिन्हें गर्ल्स और ब्वॉयज दोनों ही जींस के साथ कैरी कर रहे हैं। इससे उन्हें इस गर्मी में भी अट्रेक्टिव लुक मिल रहा है। गर्ल्स के साथ ब्वॉयज में सबसे ज्यादा वाइट कलर पसंदीदा रहता है। फैशन डिजाइनर रितुरानी का कहना है कि गर्मी में ढीले कपड़ों की डिमांड ज्यादा देखी जाती है। इसमें वाइट कलर की मांग ज्यादा देखी जाती है। इसमें वाइट कलर डिमांडिंग होता है। इसके साथ ही बैलून फ्री स्लीव्स, राउंड नेक और क्रॉप टॉप लोगों की पहली पसंद होते हैं। पेस्टल पीच कलर की भी मांग इन दिनों बढ़ गई है।

कैजुअल के साथ फंकी लुक : सिटी गर्ल्स का कहना है कि वाइट कलर ड्रेस से उन्हें फंकी-शंकी लुक के साथ के साथ कैजुअल लुक भी मिल रहा है। आउटिंग हो या फिर पार्टी हर किसी फंक्शन के लिए वाइट टॉप एंड टीज के साथ डेनिम जींस काफी सूट करती है। इतना ही नहीं वन पीस के लिए वाइट कलर की मांग अधिक है।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags