जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। खमरिया थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रिठौरी में आयोजित एक विवाह समारोह में कॉफी मशीन फटने की वजह से खुशी मातम में बदल गई। गुरुवार रात लगभग 11:30 बजे एक कॉफी मशीन फट गई। कॉफी मशीन फटने के कारण छह से अधिक लोग घायल हुए हैं। वहीं एक युवक की मौत हो गई है। घायलों को उपचार के लिए खमरिया अस्पताल ले जाया गया।

प्रेशर बढ़ने से फटी मशीन : खमरिया पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिठौरी में एक विवाह समारोह आयोजित किया गया था। विवाह समारोह में कॉफी मशीन का स्टॉल लगाया गया था। रात लगभग 11:30 बजे कॉफी मशीन के स्टॉल पर मशीन ऑपरेटर द्वारा कॉफी बनाई जा रही थी। मशीन में प्रेशर बढ़ने के कारण अचानक मशीन फट गई। जिस कारण मशीन के आसपास खड़े छह से ज्‍यादा लोग जख्मी हो गए। मशीन के फटने के कारण हुए तेज धमाके से विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। हादसे के बाद पार्टी में भगदड़ मच गयी। घटना के तत्काल बाद घायलों को खमरिया अस्पताल ले जाया गया।

घंसौर का है मृतक : खमरिया पुलिस के अनुसार रिठौरी ग्राम में सीताराम बंजारा के यहां शादी थी। जहां अचानक कॉफी मशीन फट गई। जिसमें घंसौर निवासी गोपाल बंजारा की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं मासूम अंशिका बंजारा व एक अन्य बच्चा भी बुरी तरह झुलस गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस घटना की वजह का पता लगा रही है। प्रारंभिक तौर पर कैटर्स की लापरवाही सामने आई है। कैटर्स संचालक अखिलेश चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local