जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गुलौआ चौक में शनिवार को देर रात एनएसयूआई और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच हुए टकराव के बाद एबीवीपी के पूर्व संगठन मंत्री उपेन्द्र धाकड़ पर रविवार को मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती कई दिनों से आरोपित उपेन्द्र धाकड़ की शिकायत करने को कह रही थी। वहीं आरोपित उपेन्द्र उससे समझौता करने और दूसरी बातों में फंसाकर टालमटोल कर रहा था। रविवार को युवती तंग होकर महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। आरोपित पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

महिला थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि रविवार को रांझी निवासी 27 वर्षीय युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि रादुविवि में एबीवीपी के पूर्व संगठन मंत्री उपेन्द्र धाकड़ से उसका परिचय सन्‌ 2013 में हुआ था। आरोपित उपेन्द्र ने उसे शादी का झांसा देकर गुलौआ चौक स्थित एबीवीपी कार्यालय ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह शादी के लिए कहती, तो आरोपित उपेन्द्र टाल देता। इसके बाद उपेन्द्र भोपाल चला गया। उपेन्द्र उसे मिलने बुलाता था, जब वह भोपाल जाती, तो वह उसे कार्यालय में रुकवाता और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म करता।

विधानसभा चुनाव के बाद कर लेंगे शादी

युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपित उपेन्द्र से जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने विधानसभा चुनाव के बाद शादी करने के लिए कहा। वहीं जब उसने चुनाव के बाद शादी नहीं की, तो उसने शादी का वादा कर दुष्कर्म करने की शिकायत थाने में दी। उपेन्द्र ने उसे फोन करके समझौता किया और कुछ ही दिन में शादी करने को कहा। इसके अलावा शिकायत वापस लेने को कहा।

युवती और टीआई का फोन किया ब्लैकलिस्ट

कुछ दिन पहले युवती से उपेन्द्र ने जबलपुर आने के लिए कहा था लेकिन वह नहीं आया। 4 जून को वह मिलने गया और युवती को अलग से बुलाकर बात करने लगा। युवती ने उसे महिला थाने चलकर समझौता करने के लिए कहा, जिसपर उपेन्द्र ने उसे थाने जाने को कहा और कहा कि वह कुछ देर में आ रहा है। थाने पहुंचने के बाद युवती ने उपेन्द्र को फोन किया, तो उसने कुछ देर में आने को कहा। लेकिन जब वह नहीं पहुंचा, तो महिला थाना प्रभारी ने उसे फोन किया। लेकिन आरोपित उपेन्द्र ने युवती और टीआई का नंबर ब्लैकलिस्ट कर दिया।

राजनीतिक दबाव दिया जा रहा है

युवती ने बताया कि उसे कई जगह से राजनीतिक दबाव दिया जा रहा है। जिससे वह परेशान है, वहीं आरोपित उपेन्द्र से बात नहीं हो पा रही है।

रिपोर्ट पर मामला दर्ज

रविवार को युवती की शिकायत पर आरोपित उपेन्द्र धाकड़ पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया। इसमें जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। -अमित सिंह, एसपी

Posted By: Nai Dunia News Network