जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के साथ जबलपुर रेल मंडल और पश्चिम मध्य रेलवे कार्यालय में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। मंडल कार्यालय में वित्त विभाग से लेकर पर्सनल विभाग समेत कई विभागों के आला अधिकारी इन दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं।

पहले ही रेलवे की एक खेल प्रतियोगिता के दौरान लोगों की भीड़ में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ा दिए और अब जबलपुर मंडल के डीआरएम संजय विश्वास द्वारा रोजाना अधिकारियों की मीटिंग हॉल में ली जा रही बैठक से अधिकारी-कर्मचारी दहशत में हैं। एक ओर जहां रेलवे बोर्ड से लेकर जोन तक के अधिकारी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक ले रहे हैं तो वहीं जबलपुर डीआरएम की इस बैठक से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने की संभावना और बढ़ गई है। साहब के आदेश का पालन करने के दौरान अधिकारियों को अब अपने परिवार और सहकर्मियों की चिंता सताने लगी है।

वीडियो कांफ्रेंस से नहीं हो रही बैठक : डीआरएम कार्यालय में इन दिनों अधिकारियों को कोरोना संक्रमण का डर इतना सता रहा है कि कई तो कार्यालय आने ही बंद कर दिए हैं। वह अपने घर से ही कार्यालय का अधिकांश कार्य निपटा रहे हैं। इधर रेलवे द्वारा कोरोना संक्रमण को देखते हुए अभी तक कोई बड़ा कदम नहीं उठाया गया है, जिससे मामले और बढ़ गए हैं। इससे पहले रेलवे में एक पमरे जोन की खेलकूद स्पर्धा के दौरान मौजूद रहे अधिकारी और खिलाड़ियों की बड़ी संख्या मौजूद होने से ही रेलवे में कोरोना बम फूटा। हालांकि इस घटना के बाद अधिकांश अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local