जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सतना में निरीक्षण के लिए पहुंचे आइआरसीटीसी के एरिया मैनेजर के साथ प्लेटफार्म में स्टाल लगाने वाले संचालक ने मारपीट कर दी। विवाद के दौरान संचालक और उसके मैनेजर और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए और एरिया मैनेजर के साथ बेरहमी से मारपीट की। सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और विवाद को शांत कराया। वहीं एरिया मैनेजर ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि स्टाल संचालक ने भी एरिया मैनेजर की शिकायत दर्ज कराई है। जीआरपी ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया है।

दस्‍तावेज मांगे थे : आइआरसीटीसी के एरिया मैनेजर मोसिर बेंजामिन का आरोप है कि वह प्लेटफार्म में लगे स्टाल का निरीक्षण करने जाते रहते हैं। वह रूटीन निरीक्षण करने के लिए रवाना हुए और सतना पहुंचे। वहां जनआहार के संचालक राजीव सूरी से जानकारी लेना शुरू किया। राजीव सूरी के एक ही प्लेटफार्म में दो काउंटर है। पूछताछ के दौरान उन्होंने दस्तावेज की मांग की। जिसे सूरी ने देने से इंकार किया और अभद्रता करने लगा। जब उसका विरोध किया, तो सूरी के मैनेजर और 10-12 कर्मचारी वहां आ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। किसी तरह से बचने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने घेराबंदी कर फिर से हमला कर दिया। जिसमें सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई है।

महानगरी से वापस लौटे : विवाद के बाद जीआरपी ने मामले को शांत कर प्रकरण को जांच में लिया और फिर एरिया मैनेजर मोसिर बेंजामिन महानगरी से वापस जबलपुर के लिए रवाना हुए। उनके साथ हुई इस घटना की सूचना मिलते ही आइआरसीटीसी के अन्य अधिकारी कर्मचारी प्लेटफार्म पर पहुंचे और उन्हें ट्रेन से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां उनका इलाज कराया गया।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local