जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक स्तर की आयोजित की गई ओपन बुक परीक्षा की कापियों के संग्रहण का कार्य शुरू हो गया है। कॉलेजों से बारी-बारी से कापियां जमा हो रही है। फिलहाल डाक से मिलने वाली कापियों के जमा होने का इंतजार किया जा रहा है। संग्रहण केंद्रों में कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए कापियों को संग्रहित करना शुरू कर दिया गया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने कॉलेजों को निर्देशित किया है कि संबंधित छात्रों से संपर्क कर निर्धारित की गई तिथि पर अनिवार्य रूप से उत्तरपुस्तिकाएं जमा करने के लिए कहें। विश्वविद्यालय द्वारा 12 जून को आयोजित की गई स्नातक बीकाम, बीबीएस, बीसीए एवं बीकाम ऑनर्स तृतीय वर्ष की परीक्षाओं की कापियां छात्र 17 जून तक जमा कर सकेंगे। जबकि कॉलेजों को अग्रणी महाविद्यालय में 21 जून तक हर हाल में कापी जमा करनी होगी। इसी तरह स्नातक बीएससी, बीएचएससी तृतीय वर्ष की परीक्षाएं 14 जून से संचालित की गई थी। इन विषयों की उत्तरपुस्तिकाएं संग्रहण केंद्रों में जमा करने की तिथि रादुविवि द्वारा 18 जून से 20 जून तय की गई है। जबकि कॉलेजों को 23 जून तक अग्रणी महाविद्यालय में जमा करनी होगी।

डाक से अभी इंतजार : यूनिवर्सिटी प्रशासन ने डाक से मिलने वाली कापियों को भी 21 जून तक जमा करने का वक्त रखा है। जिले से बाहर रहने वाले अभ्यर्थियों को कापियां जमा करने के लिए ये सुविधा दी गई है लेकिन अभी कापियां पहुचना प्रारंभ नहीं हुई है। प्रशासन ने साफ किया है देरी से मिलने वाली कापियों को स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

----------------

सभी महाविद्यालयों को निर्देशित किया गया है कि परीक्षा की उत्तरपुस्तिकाएं समय पर जमा की जाएं। इसके लिए कॉलेज छात्रों से संपर्क कर उन्हें जमा करने के लिए निर्देशित करें।

-प्रो.एनजी पेंडसे, एग्जाम कंट्रोलर रादुविवि

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags