बरेला। नईदुनिया न्यूज

बरेला के पड़वार में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि वित्तमंत्री तरुण भनोत ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी अपने काम के प्रति लापरवाही न बरते। उन्होने मंच से ही विद्युत विभाग, पुलिस विभाग एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों को 48 घंटे के अंदर अपने कार्य में सुधार लाकर कमलनाथ सरकार की मंशा अनुरूप कार्य करने का निर्देश दिया। मिलावटखोरों के खिलाफ भी आम जनता से शिकायत करने कि अपील की। पंचायत भवन के लोकार्पण करने के बाद गोमुख को पर्यटन स्थल के रूप में स्थापित करने की कार्य योजना के लिए कलेक्टर को निर्देशित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कांग्रेस नेता सम्मति सैनी ने उपरोक्त मांगों को मंत्री के समक्ष रखा। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि विधायक संजय यादव रहे।

कार्यक्रम में राजस्व एवं पंचायत विभाग, विद्युत विभाग सहित 374 मामलों का पंजीयन कराया गया है। जिसमें से 264 समस्याओं का तत्काल निराकरण किया गया एवं शेष समस्याओं की जांच कर एक सप्ताह मे कार्यवाही करने का वचन दिया। जरूरतमंद विकलांगों को ट्राई साइकिल, आवासहीनों को पट्टा एवं गैस कनेक्शन सहित प्रमाण पत्र वितरित किए गए। पड़वार में जनपद पंचायत सदस्य सतेन्द्र गर्ग, अशोक तिवारी ने मंत्री सहित अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। इस अवसर पर बरेला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अरविंद तिवारी, रामजी रैकवार, विजय जैन, जहीर अहमद, राजू पाठक, विपिन झारिया, दिनेश सोनी, कपिल पटेल,बबलू, सुमन, सरपंच डब्बल यादव, सतेंद्र पटेल एवं जनपद सीईओ श्रीमती पटले,मनोज सिंह मौजूद रहे।