जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में आमनपुर मदनमहल निवासी नितिन लोधी (38) शारदा चौक पेट्रोलपंप में काम करता है। 21 सितंबर की रात 9.30 बजे पेट्रोलपंप की लाइट नहीं थी। तभी एक व्यक्ति बॉटल में पेट्रोल मांगने आया। उसे जब इंकार किया तो उसे मना कर अपना काम करने लगा। तभी पीछे से उस युवक ने चाकू से नितिन पर हमला कर दिया। पुलिस ने मामला कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

.....

दोस्त को घर छोड़ने जा रहे युवक को मारा चाकू

जबलपुर। अधारताल क्षेत्र में कटरा निवासी जय कोरी अपने दोस्त पवन सिंह के साथ बाइक में अपने साथी अतुल पटेल के घर शनिवार की रात जा रहा था। रास्ते में उसे अनुराग पटेल, रोहित पटेल ने रोका और गालीगलौज करने लगा। विरोध करने पर अनुराग पटेल ने जय कोरी पर चाकू से हमला कर जातिगत रूप से अपमानित किया।

...........

कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

जबलपुर। पाटन क्षेत्र में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। पुलिस ने बताया कि गाढ़ाघाट टपरिया निवासी सीताराम मल्लाह (50) घर से रविवार सुबह ट्रैक्टर की किश्त देने और भेड़ाघाट सिकमी के लिए खेत देखने के लिए बाइक से गए थे। जो शहपुरा रोड में अमरपुर मोड के पास कार के चालक ने तेज रफ्तार से चलाते हुए सीताराम को टक्कर मार दी। हादसे में सीताराम की मौत हो गई।

...........

पिकअप की टक्कर से दो घायल

जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में दमोह रामगढ़ निवासी छत्रपाल सिंह लोधी (27) अपने साथी के साथ इंद्रा बस्ती में रहता है और प्राइवेट काम करता है। रविवार सुबह छत्रपाल अपने साथी दशरथ के साथ बाइक से अपने काम पर जा रहा था। रास्ते में गंगा सागर मंदिर के पास पहुंचा, तभी अशोक गोयल मिला, तो वह सड़क किनारे बाइक रोककर बातचीत करने लगा। तभी मदनमहल की ओर से आ रही पिकअप ने तेज रफ्तार से टक्कर मार दी। हादसे में गोपाल और दशरथ को चोटें आई हैं।

................

नाले में डूबकर व्यक्ति की मौत

जबलपुर। बरगी क्षेत्र में देवद्वार सालीवाड़ा निवासी खेत सिंह सैयाम (50) पेट दर्द से परेशान रहता था। 21 सितंबर की शाम ठिंगा टोला की ओर गया था। जहां से वह वापस नहीं आया। जब उसकी तलाश की गई, तो रविवार को उसका शव नाले के पानी में उतराते हुए मिला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू की।

............

छात्रावास के कर्मचारी की मौत

जबलपुर। मझौली क्षेत्र में अनुसूचित जाति बालक छात्रावास के कर्मचारी चंदन सिंह मरावी (49) शनिवार की रात सोने चला गया था। सुबह जब छात्रावास के लोगों ने उसे देखा, तो वह मृत मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना