सुकरी। नईदुनिया न्यूज

फोरलेन निर्माण का काम कर रही एलएंडटी कंपनी की लगातार शिकायत हो रही है। निर्माण के दौरान कंपनी की लापरवाही के कारण सड़क किनारे बसे गांव वालों को भारी परेशानी हो रही है।

बरगी के सुकरी कस्बे में इसी तरह की समस्या सामने आई हैं। जिसकी शिकायत पीड़ित मकान मालिक मोहन सिंह ठाकुर ने बरगी थाना प्रभारी से कर जल्द से जल्द समस्या के निराकरण की मांग की है।

पीड़ित मोहन सिंह पिता स्व.लाल सिंह राजपूत ने बताया कि उनका मकान सुकरी ग्राम में पेट्रोल पंप के सामने है। फोरलेन निर्माण के दौरान कंपनी के कर्मचारियों ने शासकीय नलजल योजना की पाइपलाइन तोड़ दी है। जिसका पानी मकान की दीवारों के किनारे घुटनों से भरा है। दीवारों में सीपेज आने से घर में रहना मुश्किल हो रहा है। ठंड के सीजन में मकान के अंदर बच्चे और स्वजन परेशान होते हैं। कंपनी को मकान के समीप से ही नाली का निर्माण कराना था, लेकिन कंपनी के कर्मचारियों ने नाली का निर्माण नहीं कराया। जिससे पानी भर रहा है। जिसकी शिकायत कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों से भी की गई। लेकिन कोई निराकरण नहीं होने पर थाना प्रभारी से शिकायत की है। यदि निराकरण नहीं होता तो प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket