सिहोरा। नईदुनिया न्यूज

ड्राइवर को ट्रक का रस्सा खींचकर टाइट करना महंगा पड़ गया और वह हिरन नदी पुल से करीब 60 फीट नीचे जा गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामला गोसलपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 हिरन नदी पुल घाट सिमरिया का है, जिसमें एक ट्रक चालक अपने साथी के साथ जबलपुर से फैजाबाद शिमला मिर्च लादकर ले जा रहा था। जैसे ही वह बुधवार की रात करीब 9 बजे घाटसिमरिया के टोल नाके को पार कर आगे बढ़ने लगा तो राजमार्ग पर ही गाड़ी के कांच से देखने पर ट्रक में भरे माल के कुछ कार्टून जमीन पर गिरते दिखाई दिए तो उसने गाड़ी रोक ली और अपने साथी ड्राइवर के साथ जाकर उन गिरे हुए कार्टूनों को दोबारा ट्रक में लोड कर लिया।

इसी दौरान ट्रक ड्राइवर रामू (48) गाड़ी में आकर बैठ गया और साथी ड्राइवर जिला कौशांबी थाना कोखराज यूपी केशर महमूद पिता स्व महमूद अहमद (44) ट्रक में बंधी रस्सी को खींचकर टाइट करने लगा, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह करीब 60 फीट ऊंचे पुल से सीधे जमीन पर जा गिरा जिससे उसे गंभीर अंदरूनी चोट आ गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। काफी देर तक साथी ड्राइवर जब गाड़ी में नहीं आया तो ड्राइवर रामू में उतर कर उसे गाड़ी के आगे पीछे देखना शुरू कर दिया, लेकिन वह नहीं मिला।

रामू ने उसने टोल नाके पर आकर वहां एनएचएआई के कर्मचारियों को घटना की जानकारी दीं जिस पर उन कर्मचारियों ने गोसलपुर पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केसर की खोजबीन शुरू की। जैसे ही पुल के नीचे आकर पुलिसकर्मियों ने देखा तो केशर पुल के नीचे रमखिरिया रोड पर पत्थरों के बीच डाला हुआ था, जिसे तत्काल सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में पुलिस ट्रक चालक रामू से पूछताछ कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket