बरगी (नईदुनिया न्यूज)। अधारताल कटरा मोहल्ला से 40 किलोमीटर दूर बरगी टेमर नदी में पिकनिक मनाने लड़कों का झुंड लगभग 20 गाड़ियों से पहुंच गया। लेकिन बरगी थाने की पुलिस को झनक तक नहीं लगी। जबकि पूरे जिले में रविवार को टोटल लॉकडाउन था। इससे तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवाल उठ रहे हैं। आखिर इतने बड़े समूह में युवक गाड़ियों कैसे पहुंचे। खास बात यह है कि युवक टेमर नदी में लगभग 3 घंटे तक रहे। इस दौरान नहाते समय दो युवक पानी में डूब भी गए, जिन्हें स्थानीय गोताखोर और होमगार्ड के गोताखोर तलाशते रहे लेकिन युवक नहीं मिले।

रविवार को लॉकडाउन था, लेकिन पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई। पुलिस युवकों के डूबने की सूचना पर टेमर नदी पहुंची और युवकों से पूछताछ करने के बाद डूबे युवकों की तलाश शुरू की।

आजाद नगर निवासी मोहम्मद फरहान ने बताया कि सभी युवक दोपहर लगभग 2 अधारताल के कटरा मोहल्ला से बायपास होते हुए टेमर नदी पहुंचे थे। युवकों ने बताया कि करीब 20 गाड़ी से सभी लड़के एक साथ पिकनिक मनाने आए थे। इस दौरान टेमर नदी के किनारे भोजन पकाकर भी सभी ने खाया। खाना बनाते समय कुछ युवक बरगी के दूसरे स्थानों में घूमने चले गए और वहां लौटने पर अधारताल कटरा मोहल्ला निवासी बशीर अंसारी पिता सफीक अंसारी (22) ने साथी युवकों से फिर से नदी में नहाने कहने लगा। जिस पर शहनाज अंसारी पिता शकील अंसारी (16) दोबारा नहाने नदी में कूदा और गहराई में डूबने लगा। शहनाज को बचाने बशीर ने नदी में छलांग लगा दी। लेकिन गहराई में जाने से दोनों डूब गए।

जमकर की मस्ती लेकिन पुलिस को कानों-कान खबर नहीं लगी

युवक दोपहर में टेमर पहुंचे। इस बीच मस्ती के माहौल में युवकों ने नदी में नहाया और भोजन बनाकर खाया। 4.30 बजे यह हादसा हो गया। लेकिन लॉकडाउन होने के बावजूद बरगी पुलिस को कानों-कान खबर नहीं लगी। इस दौरान साथी युवक बरगी डेम भी मौज मस्ती करने गए थे।

होमगार्ड और स्थानीय गोताखोरों ने ढूंढा

बरगी पुलिस को सूचना के बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर टेमर में युवकों को ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शाम को पुलिस ने होमगार्ड के गोताखारों की टीम बुलवाई। पूरी टीम रात में भी ढूंढने में लगी रही पर युवक नहीं मिले।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan