जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

माढ़ोताल थाना क्षेत्र में न्यू कचरा प्लांट के पास पुलिस ने शनिवार को दबिश देकर दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने पूछताछ में अपना नाम बरउ मोहल्ला कांचघर निवासी रोहित साहू (32) और बड़ा पत्थर रांझी निवासी गोलू पवार उर्फ राजेंद्र (38) बताया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि शंकर नगर और मदर टेरेसा नगर में खड़ी ऑटो से पांच स्टेपनी चोरी कर झाड़ियों में छुपाकर रखी है। सूचना पर चोरी की स्टेपनी बरामद कर आरोपितों पर कार्रवाई की।

......

फर्जी बही लगाकर जमानत लेने वाले पर मामला दर्ज

जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र में कैंट क्षेत्र में एक अपराध के मामले में बड्डम उर्फ यासीन की जमानत के लिए कटनी छहरी निवासी विजय सिंह ने बही प्रस्तुत की थी। बही पर संदेह होने पर जांच कराई गई। जांच में पता चला कि बही फर्जी थी। शिकायत पर आरोपित विजय सिंह पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

........

रुपये की मांग कर मारपीट

जबलपुर। बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश कुमार राय जन स्वास्थ्य रक्षा का काम करता है। 18 सितंबर को दवा दुकान के सामने टहल रहा था। तभी सुशील गोंड आया और रुपये की मांग कर मारपीट कर दी।

..........

ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर

जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र में मानिकपुर नागपुर निवासी शेख रज्जाक नागपुर से ट्रक में खाली ड्रम लोड कर जबलपुर आ रहा था। शनिवार सुबह पांच बजे कालादेही चौकसे ढाबे के पास ट्रक का अगला चका फट गया। ट्रक की स्टेपनी बदलने के लिए ड्राअवर शेख रज्जाक और हेल्पर नौशाद ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा किया और स्टेपनी बदलने लगे। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने रज्जाक के ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में चालक रज्जाक और हेल्पर नौशाद को चोटें आई हैं। वहीं ट्रक में लोड ड्रम व ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं एक अन्य मामले में बरगी पुलिस ने बताया कि हरई बरगी निवासी रामसिंह अपने दोस्त दिलीप यादव के साथ बाइक से शनिवार दोपहर जबलपुर जा रहा था। नमन ढाबा के पास तेज रफ्तार बाइक के चालक ने रामसिंह की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में रामसिंह और दिलीप को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020