जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

हनुमानताल थाना क्षेत्र में ठक्कर ग्राम निवासी एक युवक की हत्या उसके घर में ही कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीं पुलिस को किसी भी व्यक्ति के घर में घुसने के निशान नहीं मिले हैं। घर के सदस्यों से जानकारी ली जा रही है।

पुलिस को सूचना मिली कि ठक्कर ग्राम निवासी कसीमुद्दीन उर्फ अच्छन (32) का शव उसके घर में पड़ा है। जिसके सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वह अपनी पत्नी और दो बच्चे 8 और 4 वर्ष के साथ शनिवार की रात सोया था। सुबह जब उसकी पत्नी ने देखा तो कसीमुद्दीन मृत पड़ा था। वहीं क्षेत्रीयजन ने पूछताछ में बताया कि कसीमुद्दीन और उसकी पत्नी का आपसी बात पर विवाद होता रहता था।

...........

सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में बड़ी खैरी करौंदा निवासी रंजीत कोल (28) अपने घर में ही किराना दुकान चलाता है। 6 अक्टूबर की शाम लगभग 5 बजे वह अपने मकान और दुकान में ताला लगाकर मां के साथ रिश्तेदारी में मड़ई व्हीकल रांझी गया था। 7 अक्टूबर की सुबह जब घर लौटा, तो देखा कि घर का ताला टूटा था और 30 हजार रुपये नकद, किराना का सामान गायब था। पुलिस ने मामला कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

...........

नाती ने किया तलवार से हमला

जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र में मनियारीखुर्द निवासी मोहन गिरानिया (80) की दो शादियां हुई हैं। उसकी पहली पत्नी रामबाई गिरानिया उर्दुआखुर्द में उसके नाती जितेंद्र गिरानिया के साथ रहती है। वह अपनी दूसरी पत्नी लक्ष्मी बाई गिरानिया के साथ मनियारीखुर्द में रहता है। रविवार दोपहर लगभग 2 बजे मोहन काम से उर्दुआ खुर्द गया था। जहां उसकी पहली पत्नी रामबाई मिली। रामबाई से कहा कि नाती जितेंद्र कुछ काम नहीं करता है उसे कोई काम पर लगवाओ। इसके बाद वह घर आ गया। दोपहर लगभग 3 बजे नाती जितेंद्र घर में तलवार लेकर घुसा और मोहन गिरानिया पर हमला कर दिया।

..........

बुलट की टक्कर से दो घायल

जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र में बढ़ैयाखेड़ा चरगवां निवासी संतोष पटेल अपने दोस्त अखिलेश कुशवाहा के साथ बरगी घूमने गया था। मंडला मंगेली बायपास तिराहा पर तेज रफ्तार बुलट चालक ने संतोष की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बुलट चालक भी अनियंत्रित होकर गिर गया। वहीं संतोष और अखिलेश को गंभीर चोटें आई हैं।

.........

जलने से महिला की मौत

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र में अहमद नगर निवासी परवीन बानो (30) को जलने के कारण शनिवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

........

करंट लगने से दो की मौत

जबलपुर। पाटन थाना क्षेत्र में चौधरी मोहल्ला निवासी गुड्डा लोधी पाइप लाइन बदल रहा था, तभी पाइप 11 केवी लाइन से टकरा गया। गुड्डा को जोरदार करंट लगा और वह बेहोश होकर गिर गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं एक अन्य मामले में गोराबाजार पुलिस ने बताया कि पड़रिया निवासी दीपक बर्मन की खेत में काम करते वक्त करंट लगने से मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020