जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

कैंट विधानसभा क्षेत्र में बढ़ते अपराध के खिलाफ एनएसयूआइ और युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। युवक कांग्रेस प्रभारी रांझी प्रतीक चौकसे, प्रदेश सचिव एनएसयूआइ राहुल रजक और सौरभ गौतम के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता विधायक कार्यालय रांझी का घेराव करने पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बल का प्रयोग किया। इस दौरान पानी की बौछार कर कार्यकर्ताओं को तितर-बितर किया और 50 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया।

पुलिस ग्राउंड पर गिरफ्तार कार्यकर्ताओं से मिलने कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष अभिषेक चौकसे चिंटू, अमरचंद्र बाबरिया, लखन ठाकुर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि गरीब ऑटो चालक के साथ भाजपा कार्यकर्ता बेरहमी के साथ मारपीट करता है लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। ऐसे अपराधियों को जनप्रतिनिधियों का संरक्षण है। कार्यकर्ताओं ने साफ किया कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया तो फिर घेराव किया जाएगा। कार्यक्रम में अमित मिश्रा, आसिफ कुरैशी, अमित द्विवेदी, विजय पांडे, सैम्युअल जेवियर, दीपक चौधरी, राजेश चौबे, पवन कनौजिया, रिजवान अली, रघु तिवारी आदि मौजूद रहे।

विधायक का अपराधियों को संरक्षणः

प्रतीक चौकसे ने आरोप लगाया कि कैंट विधानसभा क्षेत्र में नशे का व्यापार खुलेआम चल रहा है। नशे के सौदागरों के साथ विधायक की साठगांठ है जिस वजह से पुलिस भी मौन बनी हुई है। 13 वर्षीय मासूम की हत्या हुई लेकिन भाजपा के विधायक इस मामले में खामोश हैं। कार्यकर्ता जब विधायक के कार्यालय का घेराव करने पहुंचे तो पुलिस ने लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। पुलिस के साथ झड़प में प्रतीक चौकसे, राहुल रजक, अमन अरबी, गोविंद चौधरी, सौरभ गौतम को मामूली चोट आईं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020