जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

चांदनी चौक कुंडम स्थित आभूषण दुकान की शटर में लगा ताला तोड़कर नकाबपोश चोरों ने गल्ले में रखे 20 हजार रुपये पार कर दिए। घटना बुधवार-गुरुवार रात करीब 2.15 बजे की है। कुंडम पुलिस ने बताया कि चांदनी चौक निवासी मनोज सोनी की एक छत के नीचे घर व आभूषण की दुकान है। बुधवार रात दुकान की शटर में ताला लगाकर मनोज घर पहुंचा और भोजन के बाद अपने कमरे में सो गया। घटना के समय शटर खुलने की आवाज पर उसकी आंख खुल गई। कमरे के वेंटीलेटर से दुकान में झांककर देखा तो कुछ नकाबपोश लड़के भीतर घुसे थे। उसकी आहट मिलते ही चोर भाग गए। वह दुकान के भीतर पहुंचा तो दो शोकेश व ड्राज टूटे पड़े थे। 20 हजार रुपये नकद गायब थे। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपितों का पता लगा रही है।

चार्टर्ड एकाउंटेंट के घर से लाखों रुपये चोरी

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

रतन कॉलोनी गोरखपुर निवासी चार्टर्ड एकाउंटेंट अनमोल ग्रोवर के घर की आलमारी में रखे 4 लाख 10 हजार रुपये चोरों ने पार कर दिए। प्रकरण दर्ज कर गोरखपुर पुलिस आरोपितों का पता लगा रही है। पुलिस ने बताया कि अनमोल ग्रोवर के घर पेंटिंग का काम चल रहा है। ठेकेदार को भुगतान करने के लिए 27 अक्टूबर की शाम पांच बजे उन्होंने 4 लाख 10 हजार रुपये आलमारी में रखे थे। 28 अक्टूबर को शाम सात बजे उन्होंने आलमारी खोली तो लाखों रुपये से भरा बैग गायब था। बैग में कुछ कपड़े व घड़ी रखी थी।

रिक्शा पर लोड 80 हजार की सिगरेट चोरी

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

रेलवे स्टेशन से मुकादमगंज जा रहे रिक्शा में लोड 80 हजार रुपये की सिगरेट चोरों ने रहस्यमय ढंग से पार कर दी। घंटाघर से ओमती चौक के बीच हुई घटना को लेकर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि गुरु तिराहा दीक्षितपुरा कोतवाली निवासी बाबूलाल गुप्ता की मुकादमगंज में दुकान है। जहां सिगरेट का भी क्रय-विक्रय किया जाता है। उन्होंने एक फर्म से दुकान के लिए सिगरेट मंगाई थी। बुधवार सुबह 11 बजे रिक्शा में सिगरेट के बंडल लोडकर उन्होंने मुकादमगंज के लिए रवाना किया। इस बीच रास्ते में सिगरेट के तीन बंडल चोरी हो गए जिसकी कीमत 80 हजार रुपये है।

सड़क किनारे खड़े युवकों को कार ने टक्कर मारी

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहपुरा से धूमा जाते समय बरगी में बीड़ी पीने के लिए सड़क किनारे खड़े युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गंभीर चोट आने के कारण तीन युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा एक अन्य युवक को साधारण चोटें आई हैं। बरगी पुलिस ने बताया कि खैरी मोहल्ला शहपुरा भिटौनी निवासी आकाश अहिरवार गुरुवार सुबह अरविंद बरूआ, अनारी ठाकुर एवं रामसिंह के साथ धूमा सिवनी जा रहा था। आकाश तथा अरविंद एक साथ तथा अनारी व रामसिंह दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार थे। मंगेली बाइपास पर रुककर वे बीड़ी पीने लगे तभी पीछे से पहुंची कार (एमपी-20 टीए 1510) ने चारों को टक्कर मार दी। हादसे को अंजाम देकर कार चालक भाग गया।

नर्मदा में डूबे युवक का शव मिला

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

सहजपुर भेड़ाघाट निवासी सतेंद्र रैकवार (26) का शव गुरुवार दोपहर बिजना घाट में नर्मदा में उतराता हुआ मिला। मौके पर पहुंची भेड़ाघाट पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकालकर पंचनामा के लिए मेडिकल भेजा। पुलिस ने बताया कि सतेंद्र 27 अक्टूबर को गोबच्छा घाट पर स्नान के दौरान नर्मदा में डूब गया था। गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश के दौरान शव नर्मदा में उतराता मिला। मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस