JP Nadda जबलपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में शुमार जेपी नड्डा को सोमवार को सर्वानुमति से भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। इसको लेकर जबलपुर में उनके ससुराल में खुशी का माहौल है। जेपी नड्डा की पत्नी के भाई सुजीत बनर्जी ने बताया कि जेपी नड्डा जी विद्यार्थी परिषद में थे, उस वक्त देवधर जी ने यह प्रस्ताव रखा था कि उनका मल्लिका जी के साथ विवाह हो जाएगा तो अच्छा होगा। उस दौरान मल्लिका बनर्जी भी विद्यार्थी परिषद में थीं। इसके बाद बार यह विवाह हुआ। सुजीत बनर्जी ने बताया कि यह बहुत ही हर्ष का विषय है कि भाजपा जैसी सबसे बड़ी पार्टी की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने नड्डा जी को सौपी है।

उन्होंने कहा कि परिवार में भाई के बेटे की शादी है और जेपी नड्डा इसमें शामिल हो सकते हैं। मध्य प्रदेश भाजपा में कार्यसमिति सदस्य और जेपी नड्डा के साले दीपांकन बनर्जी ने कहा कि हमारे परिवार में खुशी का माहौल है कि हमारे जीजाजी ने को भाजपा का अध्यक्ष बनाया गया है। यह महाकौशल और हमारे प्रदेश के लिए बहुत बड़ी बात है।

नड्डा की सास जयश्री बनर्जी जो भाजपा से पूर्व सांसद रही हैं, उन्होंने अपने दामाद को बधाई दी और कहा कि यह जबलपुर के लिए गौरव की बात है। जेपी नड्डा 24 जनवरी को जबलपुर आ रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला निजी प्रवास होगा। जयश्री बनर्जी के नाती की शादी हो रहीं है, ऐसे में यह उनके घर में दोहरी खुशी है।

Posted By: Prashant Pandey

fantasy cricket
fantasy cricket